सोनच‍िड़‍िया के कोस्‍टार सुशांत को भूम‍ि पेडनेकर की श्रद्धांजलि, 550 परिवारों को खिलाएंगी खाना

Bhumi Pednekar tribute to sushant singh rajput : सुशांत स‍िंह राजपूत को भूमि पेडनेकर अनूठे तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रही हैं। उनकी याद में वह 550 गरीब परिवारों के खाने का ज‍िम्‍मा उठाएंगी।

Bhumi Pednekar tribute to sushant singh rajput
Bhumi Pednekar tribute to sushant singh rajput  

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत स‍िंह राजपूत ने की आत्‍महत्‍या
  • भूम‍ि पेडनेकर के साथ फ‍िल्‍म सोनच‍िड़िया में क‍िया काम
  • 550 गरीब परिवारों को खाना के जरिए भूम‍ि की सुशांत को श्रद्धांजल‍ि

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लिया है। भूमि ने अपने 'सोनचिरैया' के सह-कलाकार की स्मृति में घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। 

भूमि ने लिखा - मैं अपने प्यारे दोस्त की याद में एक साथ फाउंडेशन के माध्यम से 550 गरीब परिवारों को खिलाने का संकल्प लेती हूं। आइए हम सभी के प्रति करुणा और प्रेम प्रदर्शित करें, जिसकी सभी को अब पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है। सुशांत के लिए श्रद्धांजलि के तौर पर भूमि, निर्देशक अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा की एनजीओ, 'एक साथ : द अर्थ फाउंडेशन' के साथ मिलकर इस नेकी को अंजाम देंगी।

देखें भूम‍ि पेडनेकर की पोस्‍ट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . . @eksaathfoundation

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar) on

बीते 16 जून को फिल्मकार अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने 3400 गरीब परिवारों को खाना खिलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि देने का संकल्प लिया था। दिवंगत अभिनेता ने बॉलीवुड में अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म 'काई पो चे' से डेब्यू किया था।

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में हलचल 
सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम र‍िपोर्ट में बताया गया है क‍ि उनकी मौत की वजह दम घुटना रही है। वहीं उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं म‍िला है लेक‍िन बताया जा रहा है क‍ि वह प‍िछले कुछ समय से ड‍िप्रेशन में चल रहे थे और हाल में उन्‍होंने अपनी दवाइयां लेना बंद कर द‍िया था। सुशांत के यूं अचानक चले जाने से बॉलीवुड में नेपोट‍िज्‍म पर बहस एक बार फ‍िर बड़ी हो गई है और सोशल मीड‍िया पर करण जौहर समेत कई स‍ितारों को भी टार्गेट क‍िया गया है। वहीं उनके होमटाउन में सुशांत के घर और चीजों को एक मेमोर‍ियल में बदल द‍िया गया है। यहां उनकी प्र‍िय दूरबीन भी रखी जाएगी ज‍िससे वो अक्‍सर स‍ितारों को देखा करते थे। 

अगली खबर