Firoz Nadidawala: ड्रग्स मामले में फिरोज नाडियाडवाला को राहत, मुंबई कोर्ट से पत्नी शबाना सईद को मिली जमानत

Firoz Nadiadwala Wife Bail: फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की वाइफ शबाना सईद को बड़ी राहत मिल गई है। मुंबई कोर्ट ने शबाना सईद को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके में जमानत दी है।

Firoz Nadiadwala Wife
Firoz Nadiadwala Wife 

मुख्य बातें

  • फिरोज नाडियाडवाला की वाइफ शबाना को जमानत मिल गई है।
  • मुंबई कोर्ट ने 15 हजार रुपए के निजी मुचलके में जमानत दे दी है।
  • शबाना को आठ नवंबर को एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार किया था। 

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था। मुंबई के कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। 

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई कोर्ट ने शबाना सईद को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके में जमानत दे दी है। शबाना को आठ नवंबर को एनसीबी मुंबई ने गिरफ्तार कर लिया था। 

आपको बता दें कि एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एक कथित ड्रग मामले के सिलसिले में तलाशी ली थी। गिरफ्तारी के बाद शबाना सईद से अधिकारियों ने पूछताछ की। 

घर पर मारा था छापा 
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी की गिरफ्तारी की जानकारी दी थी। ड्रग्स बरामद होने के बाद निर्माता को एंटी-ड्रग्स एजेंसी द्वारा समन भेजा गया

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम जब छापा मारने के लिए पहुंची उस दौरान फिल्म निर्माता अपने घर पर मौजूद नहीं थे। फिरोज नाडियाडवाला कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है।

एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड 
ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कई बड़े सेलिब्रिटी से पूछताछ कर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह से पिछले महीने एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

अर्जुन रामपाल के घर पर भी कथित ड्रग मामले के सिलसिले में तलाशी की गई थी। इसके अलावा अर्जुन रामपाल के ऑफिस की भी तलाशी की गई थी। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को गिरफ्तार किया गया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर