NCB Raids Arjun Rampal House: अर्जुन रामपाल के घर NCB ने की छापेमारी, बॉलीवुड ड्रग्स मामले में की जा रही जांच

Arjun Rampal NCB: बॉलीवुड से जुड़े कथित ड्रग्स मामले की जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई स्थानों पर रविवार को छापेमारी की है। अर्जुन रामपाल के घर पर भी आज एनसीबी ने छापा मारा है।

Bollywood Drugs Case Arjun Rampal Mumbai house searched by NCB
अर्जुन रामपाल। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड से जुड़े कथित ड्रग्स मामले की जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कई स्थानों पर छापेमारी कर रहा है।
  • अब अभिनेता अर्जुन रामपाल भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर आ गए हैं।
  • खबर है कि अर्जुन रामपाल के घर पर भी आज एनसीबी के अधिकारियों ने छापा मारा है।

अभिनेता अर्जुन रामपाल अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निशाने पर आ गए हैं। बॉलीवुड से जुड़े कथित ड्रग्स मामले की जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में कई स्थानों पर छापेमारी की है। इस दौरान बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला का घर भी इन जगहों में से एक था। अब खबर है कि अर्जुन रामपाल के घर पर भी आज एनसीबी के अधिकारियों ने छापा मारा है। एनसीबी अधिकारियों द्वारा अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर खोज की जा रही है।

मुंबई में अर्जुन रामपाल के घर पर एक कथित ड्रग मामले के सिलसिले में तलाशी ली जा रही है। अर्जुन के ऑफिस की भी तलाशी हो रही है। बताया तो ये भी जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। 

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पहले अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती-सुशांत के केस में एक ड्रग पेडलेर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एगिसिलाओस का नाम सामने आया था। रिपोर्ट के मुताबिक गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एक अफ्रीकी नागरिक हैं। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने बताया था कि वो ड्रग्स की सप्लाई में काफी एक्टिव हैं। वह गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर के संपर्क में थे। 

इससे पहले बॉलीवुड से जुड़े कथित ड्रग्स मामले की जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला का घर पहुंचे थे। एनसीबी के अधिकारियों ने छापा मारने के बाद फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार भी किया है।

आपको बता दें, बॉलीवुड लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रडार पर बना हुआ है। पहले 7-8 नवंबर की रात को जांच एजेंसी ने कई ड्रग पैडलर्स के घर पर भी छापेमारी की थी और कई लोगों को हिरासत में लिया था। इसके अलावा कथित ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की पूर्व-मैनेजर करिश्मा प्रकाश की अग्रिम जमानत याचिका को भी 10 नवंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी ने मुंबई के मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापे मारे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर