Deepika Padukone की एक्‍स मैनेजर करिश्‍मा ने KWAN से दिया इस्‍तीफा, NCB ने मां को भेजा समन

दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा समन करने के बाद भी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होने वाली दीपिका पादुकोण की एक्‍स मैनेजर ने KWAN कंपनी से इस्‍तीफा दे दिया है।

Karishma Prakash
Karishma Prakash 

मुख्य बातें

  • दीपिका पादुकोण की एक्‍स मैनेजर करिश्‍मा प्रकाशने KWAN कंपनी से इस्‍तीफा दे दिया है।
  • करिश्मा प्रकाश और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई थी।
  • दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भेज चुकी है करिश्‍मा प्रकाश को पूछताछ के ल‍िए समन।

दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा समन करने के बाद भी पूछताछ के लिए हाजिर नहीं होने वाली दीपिका पादुकोण की एक्‍स मैनेजर करिश्‍मा प्रकाशने KWAN कंपनी से इस्‍तीफा दे दिया है। करिश्मा प्रकाश और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स को लेकर एक चैट सामने आई थी, जिसमें वे माल की बात कर रही हैं। वह क्‍वान कंपनी की टैलेंट मैनेजर पद पर कार्यरत थीं।

दो बार समन भेजने के बावजूद करिश्मा जब हाजिर नहीं हुईं तो गुरुवार को उनके खिलाफ एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया। ETimes की रिपोर्ट की मानें तो कर‍िश्‍मा ने 21 अक्‍टूबर को Kwan कंपनी से रिजाइन कर दिया था और अब वह कंपनी का हिस्‍सा नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुले बॉलीवुड ड्रग्स केस में करिश्‍मा का भी नाम सामने आया था। पिछले मंगलवार उनके घर से 1.8 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स की बरामद हुई थी। करिश्मा के इस घर से सीबीडी ऑइल की तीन शीशियां भी जब्त की गई थीं। जांच में सामने आया है कि करिश्मा ड्रग्स पैडलर्स से लगातार कॉन्टैक्ट में थीं। 

मां और क्वान कंपनी के कुछ अधिकारियों को किया समन

करिश्मा प्रकाश सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ में काम करती थीं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं। अब जय करिश्‍मा एनसीबी के समझा हाजिर नहीं हुई हैं तो उनकी मां के साथ क्‍वान कंपनी के कुछ अधिकारियों को समन किया है। 

गिरफ्तारी से बचने को डाली याचिका

शनिवार को करिश्मा प्रकाश की ओर से गिरफ्तारी से बचने के लिए एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई। करिश्‍मा एनसीबी के शिकंजे से बचना जा रही हैं और अग्रिम जमानत की पूरी कोशिश में जुटी हैं। उधर एनसीबी अधिकारी भी करिश्‍मा को शिकंजे में लेकर पूछताछ करने की तैयारी में हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर