Prabhas के बर्थडे पर फैंस को मिला तोहफा, फ‍िल्‍म Radhe Shyam का मोशन पोस्‍टर हुआ रिलीज

बाहुबली एक्‍टर प्रभास के जन्‍मदिन के मौके पर उनके फैंस को तोहफा मिला है। इस खास अवसर पर उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे श्‍याम का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है।

Radhe Shyam Motion Poster
Radhe Shyam Motion Poster 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर प्रभास का आज (23 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है।
  • इस खास मौके पर र‍िलीज हुआ फ‍िल्‍म का मोशन पोस्‍टर
  • फैंस ने चंद म‍िनट में वायरल कर द‍िया पोस्‍टर

Radhe Shyam Motion Poster: बाहुबली एक्‍टर प्रभास के जन्‍मदिन के मौके पर उनके फैंस को तोहफा मिला है। इस खास अवसर पर उनकी अपकमिंग फ‍िल्‍म राधे श्‍याम का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने बाकायदा इसका वीडियो जारी किया है। मोशन पोस्‍टर में प्रभास और उनकी अदाकारा पूजा हेगड़े रेल के दरवाजे पर झूलते नजर आ रहे हैं। जैसे ही मेकर्स ने इस पोस्‍टर को रिलीज किया, प्रभास के फैंस ने इसे तुरंत वायरल कर दिया। पोस्‍टर पर दोनों सितारों का अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। 

पूजा हेगड़े के बर्थडे पर भी आया था पोस्‍टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक्टर प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उनका फर्स्ट लुक 13 अक्टूबर को पूजा के बर्थडे पर सामने आया था। फिल्म में पूजा प्रेरणा नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। फर्स्‍ट लुक में पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने नजर आई थीं। वह सिर पर स्कार्फ बांधे मुस्कुराती नजर आई थीं। पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म मोहनजो दारो से बॉलीवुड में कदम रखा था। 

केके राधा कृष्ण कुमार द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। यह एक बहुभाषी फिल्म होगी जोकि तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसे समय में जब COVID-19 संकट की वजह से कई फिल्मों की कई रिलीज़ डेट टल गई हैं। कई को वेब फिल्म के तौर पर रिलीज करना पड़ा है तब राधे श्याम का फर्स्ट लुक तो सामने आ चुका है लेकिन रिलीज की तारीख अभी तक नहीं बताई गई है।

इसक मतलब साफ है कि मेकर्स इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं। कोरोना वायरस के चलते इस फ‍िल्‍म की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई थी। फिलहाल एक्टर्स इटली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस को इस फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर