Rani Mukerji Birthday: इन 5 बेहद महंगी चीजों की मालकिन हैं रानी मुखर्जी, हैरान करने वाली है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की पत्नी हैं और उनके पास कुछ इतनी महंगी चीजें हैं जिनके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

Rani Mukerji
रानी मुखर्जी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 43 साल की हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी।
  • कई बेहद महंगी चीजों की मालकिन हैं बर्थडे गर्ल।
  • यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से की थी शादी।

मुंबई: रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। 1996 में 'राजा की आएगी बारात' के साथ अपने करियर की शुरुआत करते हुए, रानी हमेशा समय के साथ प्रासंगिक बनी रहीं। अभिनेत्री ने अपने प्रदर्शन के लिए कई अवॉर्ड भी हासिल किए और कई हिट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें नो वन किल्ड जेसिका, कुछ कुछ होता है, मुझसे दोस्ती करोगे और ब्लैक में शानदार काम शामिल हैं!

अभिनेत्री आज 21 मार्च को अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया से दूर रहने वालीं रानी अपने फैंस के साथ बातचीत करेंगी। वह यशराज फिल्म्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर लाइव चैट करेंगी। एक आधिकारिक बयान में, रानी ने कहा, 'चूंकि मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं, मैं अपने प्रशंसकों और लोगों के साथ समय बिताने के लिए उत्सुक हूं।'

उन्होंने कहा कि वह अपने जन्मदिन पर अपने फैंस के साथ सबसे पहले बात करना चाहती हैं क्योंकि वह उन्हें अब तक के सिनेमा के सफर का श्रेय देती हैं। उन्होंने कहा, 'इससे पहले कि मैं इसे अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन को मनाऊं, अपने फैंस के साथ बात करना चाहती हूं। उनके प्यार और अथक समर्थन ने मुझे प्रेरित किया और मेरी फिल्मों को सराहा। इसलिए, यह उनके लिए धन्यवाद देने का मेरा तरीका है।'

अपने ऑन-स्क्रीन करियर के अलावा, रानी को अक्सर विभिन्न सार्वजनिक जगहों पर देखा जाता है और इस दौरान पता चलता है कि वह कुछ बहुत महंगी चीजों के मालकिन हैं। एक नजर डालते हैं अभिनेत्री के स्वामित्व वाली पांच सबसे महंगी चीजों पर।

1. यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी करने वाली रानी के पास काले लैदर की एक बेहद महंगी जैकेट है, जिसकी कीमत लगभग 1.30 लाख रुपए है।

2. ऐसा कहा जाता है कि अपने रिश्ते के शुरुआती दिनों के दौरान, आदित्य चोपड़ा ने रानी को एक ऑडी A8L W12 दी थी, जिसकी कीमत 1.25 करोड़ रुपए थी।

3. एक बार एक कार्यक्रम के लिए, रानी एक भव्य फूलों की साड़ी में नजर आई थीं, लेकिन इस दौरान उनके नन्हे से बैग ने सबका ध्यान खींचा। अभिनेत्री ने लेबल के 2020 स्प्रिंग संग्रह से एक डोल्से और गब्बाना बैग लिया था। इसकी कीमत 50,000 रुपए है।

4. एक बार एयरपोर्ट पर, रानी को एक वैलेंटिनो आर्मी ग्रीन रंग की सीरीज वाले शोल्डर बैग के साथ देखा गया था, जिसकी कीमत 1,19,180 रुपए है।

Rani green fatigue chain

5. अपने महंगे आउटफिट्स की लिस्ट में शामिल करते हुए, रानी ने एक बार एयरपोर्ट पर कम्फ़र्टेबल आउटफिट पहना था। गुच्ची में सिर से लेकर पैर तक ढंकी हुई अभिनेत्री के कपड़ों की कुल मिलाकर कीमत 4 लाख रुपए थी।

Rani comfy and unassuming attire

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रानी आगामी फिल्म बंटी और बबली 2 में सह-अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखाई देने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर