Kareena Kapoor ने प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में बेबी बंप के साथ जमकर दिया पोज, सफेद सूट और लाल चुनरी में आईं नजर

Inside Kareena Kapoor Khan’s Diwali party: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का फैशन के मामले में कोई जवाब नहीं है। हाल ही में आयोजित दीवाली पार्टी में करीना कपूर खान ने सभी का दिल चुरा लिया।

Kareena Kapoor Khan in Pre Diwali Party
Kareena Kapoor Khan in Pre Diwali Party 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का फैशन के मामले में कोई जवाब नहीं है।
  • हाल ही में आयोजित दीवाली पार्टी में करीना कपूर खान ने सभी का दिल चुरा लिया।
  • बेबी बंप के साथ करीना कपूर ने द‍िए पोज, सफेद सूट और लाल चुनरी में आईं नजर।

Inside Kareena Kapoor Khan’s Diwali party: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान का फैशन के मामले में कोई जवाब नहीं है। हाल ही में आयोजित दीवाली पार्टी में करीना कपूर खान ने सभी का दिल चुरा लिया। सफेद सूट और लाल चुनरी में करीना कपूर इतनी खूबसूरत नजर आ रही थीं कि कोई भी उनसे नजरें नहीं हटा पाया। करीना कपूर की ये खूबसूरत तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनके फैंस इन तस्‍वीरों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

करीना कपूर खान एक बार फ‍िर मां बनने जा रही हैं। कुछ महीने पहले ही उन्‍होंने बयान जारी कर प्रेग्‍नेंसी की घोषणा की थी। इन दिनों वह अपने प्रेग्‍नेंसी पीरियर को एन्‍जॉय कर रही हैं। तस्‍वीरों में वह अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुई नजर आ रही हैं। एथनिक अटायर में करीना कपूर खान जमकर पोज दे रही हैं। यह तस्‍वीरों करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। तस्‍वीरों में करीना कपूर की मां और डिजाइनर मसाबा गुप्‍ता दिखाई दे रही हैं। 

करीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बिंदी लगाए नजर आईं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्‍शन में बताया कि  उन्हें बिंदी लगाना बेहद पसंद है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फ‍िल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर व्‍यस्‍त हैं। इन दिनों इस फ‍िल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में चल रही है। जानकारी के अनुसार फ‍िल्‍म में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी पत्‍नी रूपा बनीं हैं। बीते साल इस फ‍िल्‍म से करीना कपूर का लुक जारी किया गया था जिसमें वह सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 

अद्वैत चंदन द्वारा न‍िर्दशित यह फ‍िल्‍म 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर