Mirzapur 2 Trailer को मिले 20 घंटे में एक करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज, सोशल मीडिया पर उठी Boycott की मांग

Mirzapur 2 Trailer: एक तरफ मिर्जापुर के सीजन 2 के ट्रेलर को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर, फेसबुक सहित लगभग सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर #BoycottMirzapur2 शुरू हो गया है।

Mirzapur 2 Trailer
Mirzapur 2 Trailer 
मुख्य बातें
  • मंगलवार को र‍िलीज हुआ था मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर
  • फरहान अख्‍तर हैं प्रोडक्‍शन में बनी है ये वेबसीरीज
  • अली फजल हैं लीड एक्‍टर, CAA के व‍िरोध में कर चुके हैं ट्वीट

Mirzapur 2 Trailer: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय वेबसीरीज मिर्जापुर के सीजन 2 का ट्रेलर मंगलवार को र‍िलीज कर दिया गया। फैंस को बेसब्री से इस ट्रेलर का इंतजार था। फैंस की दीवानगी इस बात से जाहिर होती है कि चार मिनट में इस वीडियो को तीन लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल गए वहीं 11 हजार से ज्‍यादा कमेंट्स आए। वहीं अगर रिकॉर्ड की बात करें तो मिर्जापुर 2 के ट्रेलर को 20 घंटे में रिकॉर्ड 11,328,354 (एक करोड़ से अधिक) व्‍यूज मिले हैं।

ट्रेलर शानदार डायलॉग्‍स से भरा है। शुरुआत पंकज त्रिपाठी के एक डायलॉग से होती है- 'जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्जी हमारी होगी।' इसके बाद एक डायलॉग है जब कालीन भइया कहते हैं- 'गद्दी पर हम रहें या मुन्‍ना, नियम सेम होगा।' तभी मुन्‍ना (दिव्‍येंदु) कालीन भइया के साथ बैठे लोगों को गोली मार देता है और कहता है- 'और हम एक नया नियम एड कर रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।'

23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज के नए सीजन में में कालीन भईया (पंकज त्रिपाठी) से उसके बेटे मुन्ना (दिव्‍येंदु) की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर उठी बॉयकॉट की मांग

एक तरफ मिर्जापुर के सीजन 2 के ट्रेलर को जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर, फेसबुक सहित लगभग सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर #BoycottMirzapur2 शुरू हो गया है। इसके पीछे वजह हैं निर्माता फरहान अख्‍तर और एक्‍टर अली फजल। ये दोनों सितारे नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act (CAA) के विरोध में उतरे थे और प्रदर्शन में शामिल हुए थे। 

कहीं भारी ना पड़ जाएं ट्वीट

अली फजल और फरहान अख्‍तर ने सीएए के विरोध में ट्वीट किया था। अली फजल ने लिखा था- प्रोटेस्‍ट: 'शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।' वहीं सीएए के विरोध में फरहान अख्‍तर उतर आए थे। उन्‍होंने ट्वीट किया था- सोशल मीडिया पर विरोध का समय अब खत्म हो गया है। 19 दिसंबर को दक्षिण मुंबई स्थित अगस्त क्रांति मैदान में मिलते हैं। इस ट्वीट में फरहान ने सीएए के साथ ही एनआरसी की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की थी। इसके अलावा फरहान सीएए के विरोध में निकाले गए मोर्चे में भी शामिल हुए थे। 

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स 

मिर्जापुर 2 को बायकॉट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने अली फजल के एंटी सीएए कमेंट की तर्ज पर लिखा- बायकॉट: शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ये अली फजल भाई साहब को CAA के प्रोटेस्ट में बड़ा मजा आ रहा था। इनकी मिर्ज़ापुर 2 आ रही है, सोचा याद दिला दूं। ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 के साथ हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। अली फजल के ट्वीट पर एक यूजर ने ल‍िखा- ओ माई गॉड, ये आदमी एक ऑफ‍िसर के मर्डर को सेलिब्रेट कर रहा है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर