Mirzapur 2 की रिलीज से पहले फैंस को मिला तोहफा, इस तरह फ्री में देखें मिर्जापुर का पहला सीजन

अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का नया और दूसरा सीजन आने वाला है। उससे पहले मेकर्स ने पहला सीजन फ्री में देखने का मौका दे द‍िया है।

Mirzapur
Mirzapur 

मुख्य बातें

  • मिर्जापुर सीजन दो अक्‍टूबर महीने में 23 तारीख को र‍िलीज होने जा रहा है।
  • इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था।
  • दूसरे सीजन की र‍िलीज से पहले अमेजन ने फ्री क‍िया पहला सीजन

अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का नया और दूसरा सीजन आने वाला है। मेकर्स ने मिर्जापुर सीजन 2 की घोषणा के साथ प्रीमियर की डेट भी जारी कर दी है। इस वेबसीरीज ने ऐसा तहलका मचाया था कि हर किसी की जुबान पर इसके डायलॉग चढ़ गए थे। पहला सीजन खत्‍म होते ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी।

इससे पहले मेकर्स ने अमेजन प्राइम वीडियो टीम के साथ फैंस को पहला सीजन फ्री में देखने का मौका दे द‍िया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी बाकायदा जानकारी पोस्‍ट की है। सीजन 2 की रिलीज से पहले दर्शक सीजन 1 को फ्री में देख सकते हैं और कहानी जान सकते हैं। 

मिर्जापुर सीजन दो अक्‍टूबर महीने में 23 तारीख को र‍िलीज होने जा रहा है। अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस सीरीज का पहला सीजन 16 नवम्बर 2018 में आया था। कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया बने अली फजल ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। 

बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्राइम खूब बिकता है और मिर्जापुर क्राइम आधारित ऐसी सीरीज थी जिसने जबरदस्‍त तहलका मचाया था। कालीन भैया के रोल में पंकज त्रिपाठी और गुड्डू भैया बने अली फजल ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया था। पहला सीजन खत्‍म होते ही दूसरे सीजन की डिमांड होने लगी थी, जिसकी अहम वजह थी पहले सीजन का क्‍लाइमैक्‍स। पहला सीजन ऐसे बिंदु पर खत्‍म हुआ था कि फैंस आगे की कहानी जानने के ल‍िए उत्‍सुक हो उठे थे।

पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेस्सी, दिव्येन्दु शर्मा, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी रोमांच से भरी यह वेबसीरीज उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित कहानी है। मिर्जापुर का पहला सीजन ऐसे बिंदु पर खत्‍म हुआ था कि फैंस आगे की कहानी जानने के ल‍िए उत्‍सुक हो उठे थे और दूसरा सीजन इसी बिंदु से शुरू होगा। पहले सीजन के अंत में आपने देखा कि मुन्‍ना गुड्डू की जिंदगी बर्बाद कर देता है और उसकी वाइफ स्‍वीटी और भाई बबलू को मार देता है। सीजन 2 यहीं से शुरू होगा और गुड्डू मुन्‍ना से बदला लेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर