Mirzapur 2: आपको मिर्जापुर-2 देखने के लिए और भी उत्साहित कर देंगी ये 5 बातें, ऐसा होगा गद्दी का महायुद्ध

Mirzapur 2 Trailer: सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेब सीरीज में से एक 'मिर्जापुर' का ट्रेलर पहले ही आ चुका है और दूसरा सीजन अब दस्तक दे रहा है। एक नजर इससे जुड़ी 5 खास बातों पर।

Mirzapur 2 Trailer
Mirzapur 2 Trailer 
मुख्य बातें
  • र‍िलीज हुआ म‍िर्जापुर सीजन 2 का जबरदस्‍त ट्रेलर
  • 23 अक्टूबर को होगा इस वेबसीरीज का प्रीमियर
  • बाहुबल, राजनीति और रंजिश की बेजोड़ कहानी है

Mirzapur 2 Trailer: अमेजन प्राइम की सबसे लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर के नया और दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रिलीज के साथ ही इस वेबसीरीज का ट्रेलर यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक पर छा गया है। 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस वेबसीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रांत मैसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और कुलभूषण खरबंदा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली, ईशा तलवार, अमित सियाल, अंजुम शर्मा भी नजर आने वाले हैं। आइये जानते हैं इस सीजन की खास बातें-

01- नये सीजन में जहां बदला लेना का एक नया रूप नजर आया है वहीं इस सीजन में कई खुलासे भी होंगे। नया सीजन बताएगा कि सीजन 1 के समापन बाद मिर्जापुर के कुख्यातों के साथ क्या हुआ था। 

02- मिर्जापुर के इलाक़ों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जेय नारी शक्ति की असंख्य परतों के जरिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है। नये सीजन में मिर्जापुर की गद्दी के लिए महायुद्ध होगा और यह युद्ध की कड़ियां यूपी से बिहार तक जाएंगी। 

03- इस वेबसीरीज में कालीन भईया से उसके बेटे मुन्ना की बगावत के संकेत मिल रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में कालीन भइया कहते हैं- 'गद्दी पर हम रहें या मुन्‍ना, नियम सेम होगा।' तभी मुन्‍ना (दिव्‍येंदु) कालीन भइया के साथ बैठे लोगों को गोली मार देता है और कहता है- 'और हम एक नया नियम एड कर रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।'

04- मिर्जापुर का पहला सीजन ऐसे बिंदु पर खत्‍म हुआ था कि फैंस आगे की कहानी जानने के ल‍िए उत्‍सुक हो उठे थे और दूसरा सीजन इसी बिंदु से शुरू होगा। पहले सीजन के अंत में आपने देखा कि मुन्‍ना गुड्डू की जिंदगी बर्बाद कर देता है और उसकी वाइफ स्‍वीटी और भाई बबलू को मार देता है। सीजन 2 यहीं से शुरू होगा और गुड्डू मुन्‍ना से बदला लेगा। सीजन 2 के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि दमदार तेवर के साथ गुड्डू वापस आ जाता है। 

05- मिर्जापुर पर राज करने का सपना गोलू गुप्‍ता (श्‍वेता त्रिपाठी) की आंखों में भी पलता नजर आ रहा है। वह गोल‍ियां चलाती नजर आ रही हैं और कह रही हैं- 'आप ही की ख्‍वाहिश थी ना कि आपकी बेटी मिर्जापुर पर राज करे, बड़ी ना सही छोटी करेगी।' वहीं इस बार मिर्जापुर की कहानी यूपी से बिहार तक का सफर तय करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर