Anniversary: 26 साल बड़े मिलिंद सोमन पर आ गया था अंकिता कोंवर का दिल, नाइट क्‍लब में हुई थी पहली बार बात

Milind Soman Ankita konwar anniversary : बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन और अंकिता कोंवर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। साल 2018 में 22 अप्रैल के दिन दोनों एक दूजे के हुए थे।

Milind Soman and Ankita
Milind Soman and Ankita  

मुख्य बातें

  • म‍िल‍िंद सोमन और अंकिता कोंवर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं।
  • 22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे।
  • इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी।

Milind Soman Ankita konwar anniversary : बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन और अंकिता कोंवर आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। मिलिंद सोमन ने बताया था कि उनकी ये तस्वीर साल 1991 की है। बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन 90 के दशक में बेहद लोकप्रिय रहे हैं। उनका लुक और फिटनेस की लड़कियां दीवानी थी। 

मिलिंद और अंकिता पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 22 अप्रैल 2018 को दोनों मुंबई के अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 11 जुलाई 2018 को दोनों ने स्पेन में भी शादी की थी। दोनों की शादी अपनी उम्र के फर्क के चलते काफी चर्चा में रही थी। जहां मिलिंद की उम्र 55 साल है वहीं अंकिता केवल 28 साल की हैं और मिलिंद से उम्र में 26 साल छोटी हैं। 

सदमे में थीं अंकित, करीब आए मिलिंद

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे नाम के फेसबुक पेज पर अंकिता और मिलिंद ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। पोस्ट में अंकिता ने लिखा था- मैंने तय कर लिया था कि मैं देश छोड़कर चली जाऊंगी। मैंने मलेशिया में एयर एशिया के साथ बतौर कैबिन क्रू काम करना शुरू कर दिया था। ये वो वक्त था जब मेरे बॉयफ्रेंड की अचानक मृत्यु हो गई थी। मैं काफी सदमे में थी और मुझे लगा कि अब कभी कुछ सही नहीं हो पाएगा। कुछ महीनों के बाद मेरी पोस्टिंग चेन्नई में हो गई थी।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

अंकिता ने आगे बताया था- एक दिन मैंने मिलिंद सोमन को लॉबी में देखा। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी। मैंने उनसे हैल्लो कहा लेकिन वह बिजी थे। अंकिता के मुताबिक कुछ दिन बाद हमारी मुलाकात चेन्नई में एक नाइट क्लब में हुई थी। मैं मिलिंद को देख रही थी और वह मुझे देख रहे थे। मेरे दोस्त ने कहा कि मैं जाकर उनसे बात करूं। कछ दिन बाद हम दोनों ने नंबर शेयर किया। शादी से पहले हमने पांच साल तक डेट किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर