Case Against Milind: समंदर किनारे पर न्‍यूड होकर भागे थे मिलिंद सोमन, अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज

Case against Milind Soman: बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन पर अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। हाल ही में अपने जन्‍मदिन पर म‍िल‍िंद न्‍यूड होकर भागते नजर आए थे।

Milind soman Photo
Milind soman with Wife 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन की परेशानी बढ़ी
  • अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस हुआ दर्ज
  • जन्‍मदिन पर म‍िलिंद ने शेयर की थी न्‍यूड फोटो

Case against Milind Soman: बॉलीवुड एक्‍टर मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपना जन्‍मदिन मनाया। अपनी फ‍िटनेस को लेकर मशहूर मिलिंद 55 साल के हो गए हैं। इस अवसर पर मिलिंद समंदर किनारे न्‍यूड होकर भागते नजर आए थे। यह तस्‍वीर उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्‍वीर के चलते मिलिंद परेशानी में पड़ गए हैं। उन पर अश्‍लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। 

बता दें कि इधर मिलिंद सोमन ने न्‍यूड तस्‍वीर शेयर की थी और उधर अदाकारा पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में बीच पर अश्‍लील वीडियो शेयर करने के आरोप में FIR दर्ज हुई थी। पूनम पांडे को अरेस्‍ट भी कर ल‍िया गया था। इसी के साथ सोशल मीडिया पर यह मांग उठी कि मिलिंद सोमन ने भी अश्‍लीलता फैलाई है तो उनके खिलाफ कार्रवाई क्‍यों नहीं?

अब मिलिंद सोमन पर आईपीसी की धारा 294 और धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया है। बता दें कि धारा 294, अश्लील कार्य और गाने जबकि धारा 67, इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री के प्रकाशित करने पर लगाई जाती है। न्यूज एजेंसी एनआई ने इस बात की पुष्टि की है। 

बता दें कि अब अपने जन्मदिन के मौके पर मिलिंद सोमन ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह न्यूड होकर समंदर किनारे भागते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर मिलिंद ने खुद को बर्थडे विश किया था जबकि इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को दिया था। 

लिंद की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में होती है। मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस को फिटनेस गोल देते हैं। समय समय पर उनके फोटोज और वीडियोज सामने आते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर