2011 में मनोज तिवारी ने अपने गांव में लगवाई थी सचिन तेंदुलकर की मूर्ति, अब बनवाएंगे मंदिर

मनोज तिवारी के गांव अतरवलिया में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की मूर्ति स्थापित है। यह मूर्ति तब लगाई गई थी जब 2011 में भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था।

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari 

मुख्य बातें

  • मनोज तिवारी के गांव अतरवलिया में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की मूर्ति
  • 2011 में भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था, तब लगवाई की यह मूर्ति
  • अब यहां क्रिकेट टीम का मंदिर बनवाने की घोषणा की है

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने सिंगर, एक्‍टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी के गांव अतरवलिया में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की मूर्ति स्थापित है। यह मूर्ति तब लगाई गई थी जब  2011 में भारत ने क्रिकेट विश्व कप जीता था। अब इसी स्‍थान पर मनोज तिवारी मंदिर और एक स्‍टेडियम बनवाने की तैयारी कर रहे हैं। मनोज तिवारी की यह घोषणा चर्चा का विषय बनी हुई है।

गांव अतरवलिया में 6 हजार वर्ग फीट क्षेत्र के बीच सचिन की मूर्ति स्‍थापित हैं और यहीं मंदिर बनाने की योजना है। मनोज तिवारी बोले कि अगर और जमीन हमें खरीदने पर नहीं मिली, तो मैं अपनी जमीन देकर स्टेडियम के लिए एक जगह जमीन एकत्रित करूंगा। मेरा सपना है कि एक साल के अंदर सपना हकीकत में बदले। यह मेरा व्रत है, मां मुंडेश्वरी-मां विंध्यवासिनी मेरा सपना जरूर पूरा करेंगी। 

उन्‍होंने यह भी कहा कि मंदिर के साथ एक बहुत बड़ा स्टेडियम बनाने का सपना देखा था जिससे नेशनल मैच खेला जा सके और गांव के युवाओं का प्रतिभा निखर सके। वह कैमूर जिले में एक विश्वस्तर के क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण भी कराएंगे। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि जल्द ही वह अपने इस सपने को पूरा करेंगे।

खुद भी क्रिकेटर रह चुके हैं मनोज तिवारी

सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी गायिकी और अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय की ओर से क्रिकेट खेलते थे। मनोज तिवारी की दोस्ती पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से खूब रही है। मनोज तिवारी का सपना है कि इस मंदिर में सचिन के अलावा विश्‍वविजेता टीम के सभी प्‍लेयर्स की मूर्तियां हों।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर