BJP नेता मनोज तिवारी बने पिता, बेटी ने लिया जन्म, बोले-जय जगदंबे

दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पिता बन गए हैं। बुधवार को उनके घर लड़की ने जन्म लिया। इसकी जानकारी खुद तिवारी ने ट्वीट के जरिए दी।

BJP leader Manoj tiwari becomes father of a baby girl
BJP नेता मनोज तिवारी बने पिता। 

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पिता बन गए हैं। बुधवार को उनके घर लड़की ने जन्म लिया। इसकी जानकारी खुद तिवारी ने ट्वीट के जरिए दी। अपने ट्वीट में भाजपा नेता ने कहा कि उनके घर नन्ही परी आई है। इस खुशखबरी के बाद तिवारी को ट्विटर पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। लोगों ने बच्ची को ढेर सारा प्यार और आशिर्वाद दिया है। मनोज तिवारी नेता के साथ भोजपुरी के प्रतिष्ठित लोक गायक और अभिनेता भी हैं। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद उन्होंने पार्टी का जनाधार बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Manoj Tiwari

भाजपा ने दिल्ली में पिछला विधानसभा चुनाव तिवारी के नेतृत्व में लड़ा था लेकिन इस चुनाव में उसे सफलता नहीं मिल पाई। बिहार विधानसभा चुनाव में तिवारी ने पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर