Manoj Bajpayee Luxury Car: The Family Man 2 के अभिनेता मनोज बाजपेयी ने खरीदी नई लग्जरी कार, देखें फोटोज

Manoj Bajpayee buy new luxury car: मनोज बाजपेयी ने अपने लिए एक एक्सपेंसिव गाड़ी खरीदी है, जिसकी वजह से वो अब चर्चा में बने हुए हैं।

Manoj Bajpayee The Family Man 2 Actor| Manoj Bajpayee buy new luxury car| Manoj Bajpayee New Car| Manoj Bajpayee Car Exclusive photos| फैमिली मैन| मनोज बाजपेयी के खरीदी नई लग्जरी कार|
मनोज बाजपेयी। 
मुख्य बातें
  • अभिनेता मनोज बाजपेयी ने नई लग्जरी कार खरीद ली है।
  • एक्टर को हाल ही में उनको एक्सपेंसिव कार के साथ शहर में देखा गया। 

बॉलीवुड एक्‍टर मनोज बाजपेयी इन दिनों छाए हुए हैं। उनकी एक के बाद एक शानदार वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज हो रही हैं और तारीफ की बात ये है कि सभी खूब पसंद की जा रही हैं। अब नेशनल अवॉर्ड विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी ने नई लग्जरी कार खरीद ली है। हाल ही में उनको अपनी एक्सपेंसिव कार के साथ शहर में देखा गया। 

मनोज बाजपेयी ने अपने लिए एक बड़ी गाड़ी खरीदी है, जिसकी वजह से वो अब चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर को मुंबई में एक फिल्म स्टूडियो के बाहर अपनी नई गाड़ी के साथ स्पॉट किया गया। मनोज बाजपेयी के पास पहले ही टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो थी और एक्टर ने अपने लिए मर्सिडीज बेंज का एसयूवी मॉडल खरीद लिया है। हालांकि इसकी कीमत का खुलासा नहीं हो सका है। 

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' साल के सबसे बहुप्रतीक्षित वेब शो में से एक रही है। इस साल फरवरी में रिलीज होने वाली इस सीरीज को महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, निर्माताओं ने अपने निर्धारित समय से चार घंटे पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर करके प्रशंसकों को खुशखबरी दी और शानदार रिव्यू पाए।

एक तरह से देखें तो मनोज बाजपेयी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के सबसे सफल सितारों में से एक हैं।  उनकी वेबसीरीज द फैमिली मैन ने सफलता के कीर्तिमान रचे और उसके बाद वे Ray में नजर आए। वह जी5 पर आयी फि‍ल्म साइलेंस में भी नजर आए, जो एक मर्डर मिस्ट्री थी और मनोज ने इनवेस्टिगेटिव अधिकारी का किरदार निभाया था। अब जल्‍द ही मनोज की नई फ‍िल्‍म डायल 100 रिलीज होने वाली है। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी के साथ कई दिग्‍गज सितारे भी नजर आने वाले हैं। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी पुलिस अधिकारी के रोल में हैं। यह फ‍िल्‍म एक रात पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर