Sunil Pal ने Manoj Bajpayee को बताया गिरा हुआ आदमी, The Family Man और मिर्जापुर की पोर्न से की तुलना

Sunil Pal Called The Family Man Actor Manoj Bajpayee ill-mannered: सुनील पाल ने कहा- मनोज बाजपेयी कितना बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़े पुरस्कार मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा...

comedian Sunil Pal shocking statements| Sunil Pal Manoj Bajpayee ill-mannered| The Family Man and Mirzapur as porn| सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा गिरा हुआ आदमी| द फैमिली मैन|
सुनील पाल और मनोज बाजपेयी। 

मुख्य बातें

  • कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी पर निशाना साधा है।
  • कॉमेडियन ने मनोज के वेब शो फिल्म द फैमिली मैन और मिर्जापुर को पोर्न बताया है।
  • सुनील ने मनोज से बहुत ज्यादा बदतमीज आदमी बताया है।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कथित रूप से पोर्नोग्राफी मामले में शामिल हैं। मामले पर हर कोई सामने आकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है। अब हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने न केवल इस तरह के कंटेंट पर गुस्सा दिखाया है बल्कि उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी पर भी निशाना साधाते हुए उन्हें बदतमीज कहा है।

मीडिया से बातचीत के दौरान, कॉमेडियन ने मनोज के वेब शो और फिल्म द फैमिली मैन, मिर्जापुर पर भी निशाना साधते हुए उन्हें पोर्न का टैग दिया है। वह दोनों की कहानी से खुश नहीं हैं और उन्होंने यह भी कहा कि ये सीरीज भी पोर्न की तरह हैं। सुनील ने दावा किया कि कई बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप नहीं होने का फायदा उठा रहे हैं, और ऐसी वेब सीरीज बना रहे हैं जिसे घर पर नहीं देखा जा सकता है।

मनोज बाजपेयी के बारे में बात करते हुए, सुनील पाल ने कहा, 'मैं खास कर नाम लेना चाहता हूं, मैं बहुत नफरत करता हूं इन 3-4 लोग से जैसे मनोज बाजपेयी। मनोज बाजपेयी कितना बड़ा अभिनेता होगा, कितने ही बड़े पुरस्कार मिले, पर उससे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा।'

सुनील पाल का फूटा गुस्सा
कॉमेडियन सुनील पाल ने आगे बताया कि दुनिया मनोज राष्ट्रपति पुरस्कार दे रही है और बदले में वह क्या कर रहे हैं? मिर्जापुर की आलोचना करते हुए, सुनील ने कहा कि फिर वो मिर्जापुर के जितने बदनाम लोग हैं, मैं उनको बहुत नफरत करता हूं। ये सारी चीजें जो है न, बंद होनी चाहिए। ये भी एक अश्लील है। पोर्न सिर्फ दिखने का नहीं होता, विचारों का भी पोर्न होता है।

सुनील ने फैमिली मैन की सुचि (प्रियमणि का किरदार) और अरविंद (शरद केलकर का किरदार) पर भी टिप्पणी की। सुनील ने कहा कि अभी उसका सीजन रोक दिया कि लोनावला में क्या हो रहा है, खंडाला में क्या हो रहा है... क्या हो रहा है? यही सब हो रहा होगा और क्या? तुमने छोड़ा ही क्या?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर