'आरव किसी को भी नहीं बताता कि वह है मेरा बेटा', बियर ग्रिल्स को अक्षय कुमार ने बताई ये वजह

पीएम मोदी, रजनीकांत के बाद अब अक्षय कुमार मैन वर्सेज वाइल्ड में बतौर गेस्ट शामिल हुए हैं। अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले हैं। अक्षय के मुताबिक उनके बेटे को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं।

Akshay Kumar, Arav Bhatia
Akshay Kumar, Arav Bhatia 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार ने मैन वर्सेज वाइल्ड में बतौर गेस्ट शामिल हुए हैं।
  • अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की है।
  • अक्षय कुमार ने बताया कि आरव नहीं बताते कि वह उनके बेटे हैं।

मुंबई. बियर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड में इस बार के गेस्ट अक्षय कुमार हैं। इस शो में अक्षय जहां, कई स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, शो के होस्ट से अक्षय ने अपनी पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर किए। खिलाड़ी कुमार ने कहा कि आरव किसी को नहीं बताते कि वह उनके बेटे हैं। 

अक्षय के मुताबिक आरव को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। यहां तक कि आरव लोगों को भी नहीं बताते कि वह उनके बेटे हैं। दरअसल वह जमीन से जुड़ा रहना चाहते हैं। ववह अलग है और मैं ये समझता हूं और इसकी इज्जत करता हूं। 

आरव फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। आरव बॉलीवुड के उन स्टारकिड में से हैं, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। हालांकि, कई बार वह अपनी मम्मी ट्विंकल खन्ना की इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर आते हैं। 

सोशल मीडिया से सख्त नफरत करते हैं आरव 
अक्षय कुमार ने इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि-'आरव भी हमारे साथ फिल्म देखने नहीं आता क्योंकि उसने ट्रेनिंग खत्म की है। वह नहीं चाहता कि लोग कहें कि वह काफी थका हुआ लग रहा है।'  

बेटी नितारा पर अक्षय ने कहा था- 'मेरा दिल टूट जाता है जब मेरी बेटी कहती है कि वह फैमिली डिनर में हमारे साथ बाहर नहीं जाना चाहती हैं, क्योंकि वहां फोटोग्राफर्स होंगे। नितारा को कैमरे के फ्लैश से सख्त नफरत है।'

Akshay Kumar

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अब सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन और थिएटर बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। वहीं, अक्षय की अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। 

अक्षय कुमार इसके अलावा फिल्म पृथ्वीराज चौहान के बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, अनलॉक के साथ ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग भी शुरू कर दी है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर