अक्षय कुमार ने बताया 'रसोड़े में कौन था', बियर ग्रिल्स के साथ शेयर की ये फोटो

Akshay Kumar Bear Grills: अक्षय कुमार जल्द ही डिसकवरी चैनल के शो Man Vs Wild में नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर बियर ग्रिल्स के साथ फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि रसोड़े में कौन था।

Akshay Kumar, Bear Grills
Akshay Kumar, Bear Grills 

मुख्य बातें

  • अक्षय कुमार जल्द ही Man Vs Wild में नजर आने वाले हैं।
  • अक्षय कुमार ने बियर ग्रिल्स के साथ फोटोज शेयर की है।
  • अक्षय कुमार ने बताया कि उस दिन रसोड़े में कौन था।

मुंबई. रसोड़े में कौन था?' मीम सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब अक्षय कुमार ने इसका जवाब दिया है। दरअसल अक्षय कुमार जल्द ही डिसकवरी चैनल के पॉपुलर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में नजर आने वाले हैं। ये शो डिसकवरी चैनल पर 14 सितंबर को टेलिकास्ट होगा।

अक्षय कुमार ने शो के होस्ट बियर ग्रिल्स के साथ फोटो शेयर की है। इसमें बियर ग्रिल्स खाना बना रहे हैं। अक्षय ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- 'रसोड़े में बियर था। क्या आप अनुमान लगा सकते हो कि वह क्या बना रहा है?

आपको बता दें कि इससे पहले इस शो से एक प्रोमो जारी हुआ था। प्रोमो में अक्षय कुमार घने जंगल में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा वह हेलिकॉप्टर से स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक मगरमच्छ से भरी नदी में भी तैरते हुए दिख रहे हैं।

लॉन्च किया नया गेम  
अक्षय कुमार ने पॉपुलर गेम पब जी गेम बैन होने के बाद नया स्वदेशी गेम लॉन्च करने वाले है। इस गेम का नाम है फियरलेस एंड यूनाइटेड: गार्ड्स (FAU: G) है। अक्षय बेंगलुरु आधारित गेमिंग पब्लिशर के साथ मिलकर ये गेम डेवलप कर रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने इस बारे में जानकारी देते ट्वीट किया, 'पीएम के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम, फियरलेस एंड यूनाइटेड-गार्ड्स FAU-G को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। अक्षय कुमार ने ये भी घोषणा की है कि गेम से मिलने वाले रेवेन्यू का 20 फीसदी हिस्सा @BharatKeVeer ट्रस्ट में दान किया जाएगा।'

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अब सूर्यवंशी फिल्म में नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन और थिएटर बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। वहीं, अक्षय की अगली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। 

अक्षय कुमार इसके अलावा फिल्म पृथ्वीराज चौहान के बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं। वहीं, अनलॉक के साथ ही अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग भी शुरू कर दी है। ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर