'मुझे गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया', मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन पर बोलीं मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। इसी फिल्म ने ही मल्लिका को सेक्स सिंबल के तौर पर स्थापित किया था। अब फिल्म में बोल्ड सीन को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Mallika Sherawat
Mallika Sherawat 

मुख्य बातें

  • मल्लिका शेरावत को फिल्म मर्डर से पहचान मिली थी।
  • मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे।
  • मल्लिका शेरावत ने फिल्म के बोल्ड सीन्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

मुंबई. मल्लिका शेरावत को पहचान साल 2004 में फिल्म मर्डर से मिली थी। फिल्म में मल्लिका शेरावत ने इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म के 17 साल गुजर जाने के बाद मल्लिका शेरावत ने बोल्ड सीन्स को लेकर चुप्पी तोड़ी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने 17 साल बाद कहा कि फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद लोगों ने उनकी लगभग नैतिक तौर से हत्या कर दी थी। 

मलाइका अरोड़ा  ने एक इंटरव्यू में कहा, 'जब मैंने साल 2004 मर्डर फिल्म में अभिनय किया। इस फिल्म में मेरे सीन को देखने के बाद लोगों ने मेरी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी।'

Emraan Hashmi - the anti-hero 'hero' 6

बदल गया है लोगों का नजरिया
मल्लिका शेरावत आगे कहती हैं,'मुझे हर जगह एक गिरी हुई महिला के रूप में देखा गया था। वर्तमान समय की बात करूं जो चीजें मैंने पहले की थीं वह अब के समय में बिल्कुल नॉर्मल हो गई हैं।' 

मल्लिका आगे कहती हैं, 'अब लोगों का फिल्म देखने का नजरिया बदल गया है। हमारा सिनेमा भी बदल गया है। ' मल्लिका शेरावत ने साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म में उन्होंने बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। 

Mallika Sherawat says she was 'almost morally assassinated' for Murder:  'Was seen as a fallen woman' | Entertainment News - Hindustan Times

इमरान हाशमी से हुआ था विवाद
मर्डर फिल्म के बाद इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के बीच विवाद हुआ था। इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण शो में कहा था कि मल्लिक शेरावत ऑन स्क्रीन सबसे बुरी किसर है।

मल्लिका शेरावत ने पलटवार करते हुए कहा था कि हिस्स फिल्म में उन्होंने जिस सांप को किस किया था वह भी इमरान हाशमी से बेहतर किसर था। मर्डर के बाद इमरान और मल्लिका ने कभी साथ काम नहीं किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर