Rizabawa Death: सिनेमा जगत से आई बुरी खबर, 55 साल की उम्र में मलयालम एक्‍टर रिजाबावा का निधन

Malayalam actor Rizabawa dies at 55: मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय मलयालम अभिनेता रिजाबावा का सोमवार दोपहर कोच्चि में निधन हो गया।

Rizabawa dies
Rizabawa dies  

मुख्य बातें

  • मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है।
  • मलयालम अभिनेता रिजाबावा का सोमवार दोपहर कोच्चि में निधन हो गया।
  • उनके निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर है जबकि उनके फैंस स्‍तब्‍ध हैं।

Malayalam actor Rizabawa dies at 55: मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय मलयालम अभिनेता रिजाबावा का सोमवार दोपहर कोच्चि में निधन हो गया। रिजाबावा केवल 55 साल के थे। वह कुछ समय से बीमार थे और एक निजी अस्‍पताल में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर है जबकि उनके फैंस स्‍तब्‍ध हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्‍स और उनके फैंस श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

रिजाबावा के निधन पर एक्‍टर पृथ्वीराज सुकुमारन, सुरेश गोपी सहित कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से दुख व्यक्त किया है। अभिनेता पृथ्वीराज ने लिखा, “रेस्ट इन पीस!”। रिजाबाव तकरीबन तीन दशक तक काम करते रहे और अपने करियर में 120 से अधिक फिल्में उन्‍होंने की थीं। अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में रिजाबावा ने दी थीं और उनकी सबसे लोकप्रिय फिल्मों में 'हरिहर नगर' में है। इस फिल्म में उन्होंने जॉन होनाई की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म रिलीज के 31 सालों के बाद भी रिजाबावा को फिल्म में उनकी नकारात्मक भूमिका के लिए सराहा जाता है।

उन्‍होंने थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की थी। रिजाबावा ने साल 1990 में डॉ पासुपति से अपने करियर की शुरुआत की थी। रिजाबावा ने भूमिका, कालरी, कबूलीवाला, सरोवरम सहित कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्टर ने नमम जपपीकुना विदु, शिवकमी जैसी कई फेमस टेलीविजन शोज में भी काम किश। रिजाबावा कई फिल्मों में निगेटिव किरदार यानि विलेन के रोल में नजर आए। 

पिछले 10 सालों से वो फिल्मों में सक्रिय नहीं थे इसकी वजह थी कि उनका पूरा फोकस उनके टेलीविजन सीरियल्स पर था। बीते एक दशक में उन्‍होंने टीवी पर खूब काम किया और अच्‍छी लोकप्रियता पाई। साल 2010 में उन्हें फिल्म कर्मयोगी के लिए सर्वश्रेष्ठ डबिंग अभिनेता का पुरस्कार मिला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर