एक करोड़ रुपये फीस लेते हैं साउथ के कॉमेडियन Brahmanandam, 1000 फ‍िल्‍में करने पर गिनीज बुक में दर्ज है नाम

South comedian Brahmanandam Facts: दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों के कॉमेडियन ब्रह्मानन्दम इतनी फीस लेते हैं जिसकी बॉलीवुड में कई एक्‍टर्स को नहीं मिलती है। उनकी पॉपुलैरिटी गजब की है।

South Comedian Brahmanandam
South Comedian Brahmanandam 

मुख्य बातें

  • दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों के पॉपुलर कॉमेडियन हैं ब्रह्मानन्दम
  • एक्‍टर्स की बराबर लेते हैं फीस, कई करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक
  • सर्वाधिक फ‍िल्‍में करने के ल‍िए गिनीज बुक में दर्ज है ब्रह्मानन्दम का नाम

South comedian Brahmanandam Facts: दक्षिण भारतीय फ‍िल्‍मों में दो चीजें जरूर मिलेंगी। एक्‍शन और कॉमेडी। रजनीकांत, महेश बाबू, राणा दग्‍गुबती, विजय जैसे कलाकार एक्‍शन के ल‍िए जाने जाते हैं, वहीं जब बात कॉमेडी की हो तो एक पॉपुलर चेहरा हर साउथ फ‍िल्‍म में दिखाई देता है। यह चेहरा है कॉमेडियन ब्रह्मानन्दम का। ब्रह्मानन्दम की पॉपुलैरिटी गजब की है और उन्‍हें लोग साउथ के सुपरस्‍टार की तरह ही चाहते हैं। बेहद गरीब परिवार से आकर साउथ में अपना स्‍थान बनाने वाले कॉमेडियन ब्रह्मानन्दम इतनी फीस लेते हैं जिसकी बॉलीवुड में कई एक्‍टर्स को नहीं मिलती है। 

गिनीज बुक में दर्ज है ब्रह्मानन्दम का नाम

साउथ की कई सुपरहिट फ‍िल्‍मों में दिखाई दे चुके ब्रह्मानन्दम का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड्स में दर्ज है। वह साउथ की 1000 से ज्‍यादा फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं और यह कीर्तिमान केवल उन्‍हीं के नाम बना है। ब्रह्मानन्दम को फ‍िल्‍मों में लाने का श्रेय फिल्ममेकर जंध्याला को जाता है। वो ही उन्‍हें साल 1986 में फिल्मों में लाये थे। ब्रह्मानन्दम ने '​चुत्तालाबबाई' (Chantabbai) नाम की फ‍िल्‍म से डेब्‍यू किया था। 35 साल का कर‍ियर पूरा कर चुके ब्रह्मानन्दम कुछ समय पहले अदाकारा अनुष्‍का शेट्टी पर कमेंट कर चर्चा में आए थे। 


 
ब्रह्मानन्दम की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ब्रह्मानन्दम एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। उनकी गिनती साउथ के महंगे सितारों में होती है। ब्रह्मानन्दम काफी लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास हैदराबाद के बेहद पॉश जुबली हिल्स एरिया में एक बंगला है जिसकी कीमत कई करोड़ है। वहीं वह कारों के भी शौकीन हैं। उनके पास ऑडी आर8, ऑडी क्यू7 और काले रंग की मर्सिडीज बेंज जैसी कारें हैं। ब्रह्मानन्दम सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, वहीं यूट्यूब पर उनके आए दिन वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर