Malaika Arora का 2 कदम चलना था मुश्किल, बोलीं- लोगों को लगा आसान होगा फिटनेस फ्रीक हूं लेकिन टूट गई थी...

Malaika Arora Broken Mentally & Physically Due To COVID-19: मलाइका अरोड़ा ने बताया- मुझे निगेटिव टेस्ट कराए लगभग 32 सप्ताह हो गए हैं अब आखिरकार खुद को फिर से महसूस करना शुरू किया है।

Malaika Arora After 8 month feeling better long Battle with Covid Last Year
मलाइका अरोड़ा। 

मुख्य बातें

  • अब मलाइका अरोड़ा ने अपने कोरोना एक्सपीरियंस के बारे में बात की है।
  • उन्होंने खुलासा किया कि फिटनेस के आधार पर, लोगों ने यह मान लिया था कि उनके लिए बेहद आसान रहा होगा।
  • अब 32 सप्ताह होने के बाद मलाइका आखिरकार खुद को फिर से महसूस कर पा रही हैं।

मलाइका अरोड़ा को पिछले साल COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने कोरोना एक्सपीरियंस के बारे में बात की है और बताया कि उनका वापसी  करना आसान नहीं था। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी फिटनेस के आधार पर, लोगों ने यह मान लिया था कि यह उनके लिए बेहद इतना आसान रहा होगा। लेकिन ऐसा नहीं था मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट से बताया कैसे उन्होंने वो मुश्किल दिन बिताए। 

2 कदम चलना भी होता था मलाइका अरोड़ा को मुश्किल
मलाइका अरोड़ा ने अपनी लंबी पोस्ट में लिखा, 'आसान!? वह, ऐसा बिल्कुल नहीं था। मुझे 5 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और यह वास्तव में बहुत बुरा था। कोई भी व्यक्ति जो COVID रिकवरी को आसान कहता है, या तो उसकी इम्यूनिटी बहुत ज्यादा स्ट्रांग है या फिर उसे कोविड स्ट्रगल के बारे में पता नहीं है। खुद इससे गुजरने के बाद, आसान वह शब्द नहीं है जिसे मैं चुनूंगी। इसने मुझे शारीरिक रूप से तोड़ दिया था। 2 कदम चलना एक कठिन काम की तरह लगता था। बस बिस्तर से उठकर बैठना, मेरी खिड़की में खड़ा होना अपने आप में एक यात्रा थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा के लिए वापस वर्कआउट करना था बेहद मुश्किल
3 सप्ताह के बाद मलाइका अरोड़ा का टेस्ट निगेटिव आया था। मलाइका ने बताया कि वह ठीक होने के बाद भी कमजोर महसूस कर रही थी और अपना वर्कआउट रूटीन भी नहीं कर पा रही थीं। वास्तव में, मलाइका के लिए वर्कआउट करना काफी संघर्षपूर्ण था। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया, 'मुझे निराशा हुई कि मेरा शरीर सपोर्ट नहीं कर रहा है जैसा कि मेरे दिमाग को अजीब महसूस करा रहा था। मुझे डर था कि मैं अपनी ताकत कभी वापस नहीं पा पाऊंगी। मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं एक एक्टिविटी को 24 घंटे में भी पूरा नहीं कर पा रही हूं। मेरा पहला वर्कआउट बहुत भयानक था। मैं कुछ भी अच्छा नहीं कर पा रही थी और ब्रोकन महसूस कर रही थी। लेकिन दिन 2 बाद मैं वापस उठी और मैंने खुद से कहा, मैं अपनी खुद की मेकर हूं। फिर तीसरे दिन, 4 डे और 5 डे और इसी तरह आगे...।'

अपने ठीक होने के 8 महीने बाद मलाइका अरोड़ा आखिरकार खुद की पहले तरह महसूस कर रही हैं। 'मुझे निगेटिव टेस्ट कराए लगभग 32 सप्ताह हो गए हैं और मैंने आखिरकार खुद को फिर से महसूस करना शुरू किया है। मैं परीक्षण करने से पहले जिस तरह से काम करती थी उसे करने में सक्षम हूं। मैं बेहतर सांस लेने में सक्षम हूं और मैं शारीरिक, मानसिक दोनों रूप से मजबूत महसूस करता हूं।'

मलाइका अरोड़ा ने पिछले साल सितंबर में अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के पॉजिटिव पाए जाने के दौरान अपने COVID पॉजिटिव होने का खुलासा किया था। वहीं इस साल अप्रैल में मलाइका अरोड़ा ने अपना पहला COVID-19 वैक्सीन शॉट लिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर