अब इतना बड़ा हो गया है 'कुछ-कुछ होता है' का 'नन्हा सरदार', इस लड़की से रचाई शादी

Parzaan Dastur married to Delna Shroff: 'कुछ कुछ होता है' फेम एक्टर परजान दस्तूर शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने 'नन्हे सरदार' के अपने किरदार के जरिए सबका दिल जीता था।

Parzaan Dastur married to Delna Shroff
परजान दस्तूर ने डेलना श्रॉफ से शादी की है।  

मुख्य बातें

  • एक्टर परजान दस्तूर ने शादी कर ली है
  • उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं
  • वह 'कुछ कुछ होता है' में चाइल्ड आर्टिस्ट थे

शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में बतौर चाइल्ड कलाकार नजर आ चुके परजान दस्तूर ने शादी कर ली है। उन्होंने गर्लफ्रेंड डेलना श्रॉफ को अपना हमसफर बनाया है। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने पारंपरिक पारसी रीति-रिवाज से शादी की है। परजान ने कुछ महीने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वह जनवरी के महीने में शादी करने जा रहे हैं। 

परजान ने पारसी ड्रेस और कैप पहनी

परजान दस्तूर ने शादी की कई तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। शादी में परजान ने ट्रेडिशनल पारसी ड्रेस और कैप पहनी हुई थी जबकि डेलना मरून रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। कपल को सोशल मीडिया पर जमकर शादी की बधाई मिली रही है। बता दें कि परजान ने साल 2019 में डेलना को शादी के लिए प्रोपोज किया था। इसके बाद डेलना ने परजान के साथ शादी करने के रजामंदी दे दी थी। दोनों ने उसी साल सगाई की थी।
 

'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ' 

गौरतलब है कि 'कुछ कुछ होता है' फिल्म में परजान दस्तूर ने 'नन्हे सरदार' का किरदार निभाया था। फिल्म में वह अक्सर तारों को गिनते हुए नजर आते थे। उनका द्वारा बोला गया एक डायलॉग 'तुस्सी जा रहे हो, तुस्सी ना जाओ' काफी लोकप्रिय हुआ था। परजान 'कुछ कुछ होता है' के अलावा भी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनका एक्टिंग करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने 'मोहब्बतें', 'परजानिया' और 'कभी खुशी कभी गम' में छोटे रोल निभाए तो वहीं वह साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'सिकंदर' में लीड एक्टर के रूप में दिखाई दिए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर