10 साल की गुलाबो-सिताबो स्टार Ananya Dwivedi को मिला नया शो, छोटा भाई पहले से है टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट

Ananya Dwivedi Child Artist TV Debut: गुलाबो सिताबो में नजर आ चुकीं 10 साल की अनन्या द्विवेदी जल्द अब छोटे परदे पर डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में अनन्या ने आयुष्मान खुराना की बहन का रोल निभाया था...

Ananya Dwivedi Gulabo Sitabo Child Artist TV Debut With Maddam Sir Show
अनन्या द्विवेदी। 

मुख्य बातें

  • चाइल्ड आर्टिस्ट अनन्या द्विवेदी जल्द एक टीवी शो में एंट्री लेने वाली हैं। 
  • हाल ही में अनन्या, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आई थीं।
  • अब अनन्या द्विवेदी अब छोटे परदे पर डेब्यू कर रही हैं।

जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है। इसी के साथ दर्शक वापस ने अपने सभी पसंदीदा शो को ऑन-स्क्रीन देख सकेंगे। ऐसा ही एक टीवी शो मैडम सर है जिसका ऑडियंस को लंबे टाइम से इंतजार है। सब टीवी पर फरवरी में ऑनएयर हुआ टीवी शो मैडम सर अपनी एक अलग फैन फॉलोविंग बना चुका है। भले ही यह केवल एक महीने से अधिक पुराना है लेकिन इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

जैसा कि हम जानते हैं कुछ टाइम पहले ही टीवी शो मैडम सर में दो प्रमुख किरदारों को रिप्लेस किया गया है। गौरव वाधवा, यशकांत शर्मा अब इसमें नजर नहीं आएंगे, उन्हें प्रियांशु सिंह और जतिन अरोड़ा ने रिप्लेस किया है। साथ ही नई जानकारी के मुताबिक शो में एक चाइल्ड आर्टिस्ट अनन्या द्विवेदी भी एंट्री लेने वाली हैं। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आईं अनन्या द्विवेदी अब छोटे परदे पर डेब्यू कर रही हैं। अनन्या जल्द ही टीवी शो मैडम सर की कास्ट में नजर आएंगी। हालांकि अनन्या का रोल शो में बड़ा नहीं होगा वो मैडम सर में सिर्फ कैमियो करेंगी।


अनन्या द्विवेदी का छोटा भाई भी है चाइल्ड आर्टिस्ट
आपको बता दें, चाइल्ड आर्टिस्ट अनन्या द्विवेदी ने फिल्म गुलाबो-सिताबो में आयुष्मान खुराना की छोटी बहन नीतू का रोल निभाया है। 10 साल की अनन्या द्विवेदी लखनऊ, उत्तर प्रदेश से बिलॉन्ग करती हैं। उनका जन्म साल 2010 में हुआ था। अनन्या द्विवेदी के पिता राहुल द्विवेदी और मां प्रतिक्षा द्विवेदी हैं। अनन्या द्विवेदी का एक छोटा भाई एकाग्र द्विवेदी भी है। एकाग्र भी चाइल्ड आर्टिस्ट है वो पहले कहत जय श्री राम में हनुमान का रोल निभा चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर