Kiara Advani ने साइन की आशुतोष गोवारिकर की फिल्म Karram Kurram, लिज्जत पापड़ पर बेस्ड होगी कहानी

Kiara Advani Karram Kurram: कियारा आडवाणी के पास लगातार नए प्रोजेक्ट्स की कतार लगी हुई है, अब उनकी किटी में एक और फिल्म जुड़ गई है। एक्ट्रेस ने एक नई फिल्म साइन की है जिसका नाम कर्रम कुर्रम बताया जा रहा है...

Kiara Advani New Film Karram Kurram Produced by ashutosh gowariker
कियारा आडवाणी। 

मुख्य बातें

  • कबीर सिंह की सफलता के बाद से कियारा आडवाणी के पास नए प्रोजेक्ट्स की कतार लगी हुई है।
  • अब कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म लिस्ट में एक और मूवी जुड़ गई है।
  • कियारा आडवाणी ने एक नई फिल्म साइन की है जिसका नाम कर्रम कुर्रम बताया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी का इस समय करियर ग्राफ काफी अच्छा जा रहा है। आखिरी बार फिल्म लक्ष्मी में दिखाई देने वालीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने पिछले साल शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। कबीर सिंह सुपरहिट रहीं और इसे खूब सफलता मिली। इसी के बाद से कियारा के पास लगातार नए प्रोजेक्ट्स की कतार लगी हुई है, अब उनकी किटी में एक और फिल्म जुड़ गई है।

कियारा आडवाणी ने एक नई फिल्म साइन की है जिसका नाम कर्रम कुर्रम बताया जा रहा है। फिल्म की कहानी लिज्जत पापड़ की सफलता के बारे में होगी। यह कहानी एक प्रेरणादायक महिला के बारे में होगी, जिसने लिज्जत पापड़ बनाने की शुरुआत की। फिल्म में दिखाया जायेगा कि कैसे एक महिलाओं के ग्रुप ने पैसे कमाने के लिए छोटे से बिजनस को शुरू किया और फिर बड़े मुकाम पर ले गईं। कियारा इस फिल्म में लीड रोल निभाएगी। इसे ग्लेन बरेटो और अंकुश मोहला द्वारा निर्देशित किया जाएगा। साथ ही आशुतोष गोवारिकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।


कियारा फिल्म कर्रम कुर्रम में एक ऐसी महिला के रूप में नजर आयेंगी, जिसने पहले 6 हाउसवाइव्स के साथ अपने पापड़ के बिजनेस की शुरुआत की और फिर दशकों तक भारत के घरों में अपना प्रोडक्ट बेचा। इस कंपनी ने हजारों महिलाओं को रोजगार भी दिया।


वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी के पास इंदू की जवानी, जुग जुग जियो, शेरशाह और अब कर्रम कुर्रम जैसी फिल्में पाइनपाइन में हैं। फिलहाल वो इंदु की जवानी को प्रमोट कर रही हैं, जो कि 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। महीनों बाद फिर से खुले सिनेमाघरों में सूरज पे मंगल भारी के बाद रिलीज होने वाली ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर