Video: शॉर्ट स्कर्ट के कारण कैमरे के आगे असहज हो गई थीं कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसे की मदद

Sushant Singh Rajput Kriti Sanon old Video: कृति सेनन आज अपना बर्थडे मना रही हैं। कृति और सुशांत सिंह राजपूत काफी करीबी दोस्त थे। अब दोनों का तीन साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Kriti Sanon, Sushant Singh Rajput
Kriti Sanon, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • कृति सेनन ने हीरोपंंती से बॉलीवुड में कदम रखा था
  • कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने राब्‍ता में साथ काम क‍िया
  • फ‍िलहाल कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो चर्चा में

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन 27 जुलाई 2020 को अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं। कृति सेनन ने साल 2014 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह लुका छुपी, दिलवाले, बरेली की बर्फी और हाउसफुल 4 में नजर आ चुकी हैं। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत के बीच नजदीकियां काफी सुर्खियों में रही थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कृति सेनन के साथ उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से एक वीडियो साल 2017 में आई राब्ता फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है। कृति सेनन और सुशांत स्टेज पर आते हैं। वीडियो में सुशांत पहले अपनी सीट पर बैठ जाते हैं। इसके बाद कृति, सुशांत को इशारे में कुछ कहती हैं।

 सुशांत इसके बाद कृति के सामने जाकर खड़े हो जाते हैं। कृति सेनन इसके बाद अपनी सीट पर बैठ जाती हैं। कृति ने मिनी स्कर्ट पहनी है। कैमरे के सामने कृति असहज न हो शायद इस कारण सुशांत उनके आगे खड़े हो गए। सोशल मीडिया पर सुशांत के इस व्यवहार की तैयारी हो रही है।

अंतिम संस्कार में हुईं थीं शामिल 
कृति सेनन उन चुनिंदा सेलेब्स में थीं, जो सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अंतिम संस्कार के दौरान केवल कृति ही उनके पास आईं थीं।

सुशांत के पिता ने बताया कि- 'अंतिम संस्कार में आए तो बहुत थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आईं थीं। हमने तो बात नहीं की, वह बोलती रही और हम सुनते रहे।'  सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन ने राब्ता की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। 

दिल बेचारा के बाद लिखा था पोस्ट 
सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के बाद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। कृति ने लिखा- ' 'कई जगहों पर मैंने देखा कि तुम इतने सारे पलों में फिर जिंदा हो गए।

कृति पोस्ट में आगे लिखती हैं- 'मुझे ठीक-ठीक पता था कि तुमने कहां खुद को किरदार में डाला है...  और हमेशा की तरह, तुम्हारी सबसे जादुई चीज- चुप्पी ... वो बिट्स जहां तुमने कुछ नहीं कहा और फिर भी इतना कुछ कह दिया।'

अगली खबर