'दिल बेचारा' देख टूटा कृति सेनन का दिल- 'सुशांत कई सीन में ऐसा लगा तुम फिर जीवित हो गए'

कृति सेनन ने अपने पूर्व सह कलाकार और करीबी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखने के बाद एक बार फिर बेहद भावुक पोस्ट किया है।

Kriti Sanon post on Sushant Singh Rajput last film
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन (फिल्म राबता का एक सीन) 

मुख्य बातें

  • 'दिल बेचारा' देख एक बार फिर टूटा एक्ट्रेस कृति सेनन का दिल
  • सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा बेहद भावुक पोस्ट
  • बोली- कई सीन देखकर ऐसा लगा कि तुम फिर से जिंदा हो गए

मुंबई: कृति सेनन ने दिवंगत अभिनेता, पूर्व सह-कलाकार और करीबी दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को उनकी अंतिम फिल्म 'दिल बेचारा' देखने के बाद एक बार फिर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए लिखा कि 'दिल बेचारा' देखने के बाद उनका दिल एक बार फिर टूट गया।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत के जाने की बात वह कभी स्वीकार नहीं कर पाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म के कई सीन में कैरेक्टर के जरिए सुशांत जिंदा होते हुए दिखे। एक्ट्रेस ने उन हिस्सों की पहचान की जहां सुशांत ने अभिनय में अपने व्यक्तित्व डाला था।

'तुमने कई जगह किरदार में खुद को पिरोया'
वह आगे कहती हैं, 'कई जगहों पर मैंने देखा कि तुम इतने सारे पलों में फिर जिंदा हो गए... मुझे ठीक-ठीक पता था कि तुमने कहां खुद को किरदार में डाला है...  और हमेशा की तरह, तुम्हारी सबसे जादुई चीज- चुप्पी ... वो बिट्स जहां तुमने कुछ नहीं कहा और फिर भी इतना कुछ कह दिया।'

डायरेक्टर की भी की तारीफ:
अभिनेत्री ने फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को संदेश भी देते हुए कहा, 'मुझे पता है कि यह फिल्म हमेशा आपके लिए जितना हमने सोचा था उससे ज्यादा खास होगी। आपने हमें अपने पहले प्रयास में बहुत सारी भावनाओं को महसूस कराया है!' कृति ने अभिनेत्री संजना सांघी की भी तारीफ की।

कृति बॉलीवुड के उन कुछ सितारों में शामिल थीं जो सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने बताया था कि कृति अंतिम संस्कार में उनसे मिलकर हौसला बढ़ाने वालीं अकेली अभिनेत्री थीं।

अगली खबर