फोन में टॉम एंड जेरी देख रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, कृति सेनन ने बना लिया था Video

Sushant Singh Rajput Kriti Sanon:सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद भी फैंस उनके पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं। ताजा वीडियो में सुशांत फोन में टॉम एंड जेरी देख रहे हैं। कृति उनकी वीडियो बना रही हैं..

Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon
Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत का एक नया वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत टॉम एंड जेरी कार्टून देख रहे हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने बाद भी सोशल मीडिया पर उनकी वीडियोज फैन शेयर कर रहे हैं। अब सुशांत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गाड़ी के अंदर कार्टून फिल्म टॉम एंड जेरी देख रहे हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत  का ये वीडियो कृति सेनन ने बनाया है। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने स्मार्टफोन में टॉम एंड जेरी कार्टून देखते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो बनाते हुए सुशांत कृति से पूछते हैं कि वह क्या कर रही हैं।  

कृति सेनन भी पलट कर पूछती हैं कि वह क्या कर रहे हैं? सुशांत और कृति सेनन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा बार देखा जा रहा है। आपको बता दें कि दोनों ने फिल्म राब्ता में साथ काम किया था।

सुशांत के पिता से मिली थीं कृति सेनन 
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के.सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक्टर के अंतिम संस्कार के दौरान कृति सेनन उनके पास मिलने आईं थीं। के.के. सिंह ने कहा- 'अंतिम संस्कार में आए तो बहुत थे, लेकिन कृति सेनन मेरे पास आईं थीं।'

सुशांत के पिता ने कहा था- 'हमने तो बात नहीं की, वह बोलती रही और हम सुनते रहे। आए सब लोग थे पर कोरोना के चलते सब दूर-दूर बैठे थे। क्योंकि सभी के मुंह पर मास्क लगा था तो हम किसी को पहचान नहीं सके। कृति बगल में बैठी थी किसी ने बताया तो हमें मालूम हुआ।'

कृति सेनन ने लिखी थी कविता
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर कविता लिखकर उन्हें याद किया था। कृति सेनन ने लिखा- 'और एक दोषी हंसी के बीच आगे बढ़ने का नाटक, लेकिन उस लड़की की आंखों ने वास्तविक आंसू बहाए और उसके सभी भ्रमों को तोड़ दिया।' 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। सुशांत के निधन के बाद उनके फैंस, सेलेब्स और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई जांच की मांग की है। वहीं, पुलिस इस मामले में 36 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

अगली खबर