Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में नजर आएंगी कैटरीना कैफ, पति विक्की कौशल नहीं बल्कि इन एक्टर्स संग करेंगी शिरकत

करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण 7 मे कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। हालांकि वो शो में पति विक्की कौशल के साथ नहीं बल्कि इन एक्टर्स के साथ दिखेंगी।

Katrina Kaif
Katrina Kaif 
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 में नजर आएंगी कैटरीना कैफ।
  • कैटरीना कैफ इस शो में पति विक्की कौशल संग नहीं आएंगी नजर।
  • जानें किन एक्टर्स संग कैटरीना शो में पहुंचेंगी।

करण जौहर के मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। अब तक के सभी सीजन की तरह इस सीजन को भी काफी पसंद किया जा रहा है। शो में अब तक कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। जिनमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अक्षय कुमार, समांथा रुथ प्रभू, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा का नाम शामिल है।

Also Read: कार में सेक्स कर चुके हैं विजय देवरकोंडा, 'कॉफी विद करण 7' में खोला राज

इन एक्टर्स संग पहुंचेंगी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर खबरें थीं कि वो भी शो में नजर आएंगी। माना जा रहा था कि वो अपने पति व एक्टर विक्की कौशल के साथ शो में पहुंचेंगी लेकिन ऐसा नहीं होगा। कैटरीना शो में नजर तो आएंगी लेकिन विक्की कौशल के साथ नहीं। पिंकविला की खबर के मुताबिक कैटरीना शो में अपनी फिल्म 'फोन भूत' के को- एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक तीनों एक्टर्स ने हाल ही में अपने एपिसोड के लिए शूटिंग की है। 

विक्की कौशल इस एक्टर संग आएंगे नजर

वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल भी करण के शो में नजर आएंगे लेकिन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में दोनों अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बात करेंगे। इसके साथ ही दोनों अपनी पार्ट्नर के बारे में भी शो में चर्चा करेंगे। मालूम हो कि सिद्धार्थ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं। 

Also Read: विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडे को दी वॉर्निंग! बोले- 'मेरे साथ फ्लर्ट करना बंद करो'

वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म फोन भूत के अलावा सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। इसके अलावा वो श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस में विजय सेथुपति संग नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ विक्की कौशल की बात करें तो वो लक्ष्मण उतेकर की अगली फिल्म में सारा अली खान संग दिखेंगे। इसके अलावा वो गोविंदा नाम मेरा भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर