ये हैं कियारा आडवाणी की बड़ी अपकमिंग फिल्में, कार्तिक आर्यन समेत इन एक्टर्स के साथ आएंगी नजर

Kiara Advani Upcoming Films: कियारा आडवाणी की 3 फिल्में आने वाली हैं, जिनकी काफी चर्चा है। वह कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी।

Kiara Advani
कियारा आडवाणी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कियारा आडवाणी तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी
  • वह कार्तिक, वरुण और सिद्धार्थ संग पर्दे पर दिखेंगी
  • कियारा आखिरी बार 'इंदु की जवानी' में दिखी थीं

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने साल 2014 में 'फगली' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।  यह फिल्म कुछ खास नहीं चली, लेकिन कियारा अपनी छाप छोड़ने में सफल रही। इंडस्ट्री में कम वक्त में सफलता के झंडे गाड़ना चंद कलाकारों को ही नसीब होता है, जो कियारा ने कर दिखाया। वह अब तक कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं, जिनमें एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, कबीर सिंह, गुड न्यूज, लक्ष्मी का नाम प्रमुख है। एक्ट्रेस आखिरी बार दिसंबर, 2020 में 'इंदु की जवानी' में दिखाई दी थीं। अब कियारा तीन फिल्मों नजर आने वाली हैं, जिनकी लंबे से चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं कियारा की अपकमिंग फिल्में कौन-कौन सी हैं।

भूल भुलैया 2

Kartik Aaryan and Kiara Advani

कियारा आडवाणी हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देने वाली हैं। कियारा फिल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट होंगी। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले साल 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई। बता दें कि 'भूल भुलैया 2' अक्षय कुमार स्टारर 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। 'भूल भुलैया' साल 2007 में रिलीज हुई थी ,जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। 

शेरशाह

कियारा आडवाणी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी एक फिल्म में आने वाली हैं, जिसका नाम 'शेरशाह' है। खबरों  की मानें तो यह फिल्म जल्द रिलीज हो सकती है। 'शेरशाह' का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। फिल्म जुलाई, 2020 में आनी थी, मगर कोरोना की वजह से इसकी रिलीज को रोक दिया गया। मालूम हो कि कियारा और सिद्धार्थ के कथित लिंक-अप की खबरें इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों नए साल के अवसर पर वेकेशन के लिए मालदीव गए थे। 
 

जुग जुग जीयो

कियारा एक्टर वरुण धवन के संग 'जुग जुग जियो' फिल्म में दिखाई देंगी।  राज मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कियारा और वरुण के साथ अनिल कपूर और नीतू सिंह भी हैं।  यह फिल्म दो मैरिड कपल्स की कहानी के बीच घूमती है। गौरतलब है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर राज मेहता, वरुण और नीतू कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग रोक  दी गई थी। हालांकि, अब सभी ठीक हैं और वापसी कर चुके हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर