मालदीव में किससे हॉट फोटोज क्लिक करवा रहीं कियारा आडवाणी? अफेयर की अफवाहों के बीच एक्ट्रेस का जवाब

कियारा आडवाणी मालदीव में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। कई फैंस का मानना है कि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ छुट्टियां मना रही हैं, एक्ट्रेस ने खुद इन अटकलों पर जवाब दिया है।

Kiara Advani
कियारा आडवाणी 

मुख्य बातें

  • मालदीव में छुट्टियां मना रहीं कियारा आडवाणी
  • सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर की उड़ी अफवाहें
  • कौन क्लिक कर रहा फोटोज? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी लगातार अपने ताजा इंस्टाग्राम अपडेट के साथ फैंस के बीच सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती जा रही हैं। शनिवार को, उन्होंने सोशल मीडिया पर मालदीव में अपनी छुट्टी का आनंद लेते हुए, लाल बिकनी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद रविवार को धूप में आराम करते हुए उनकी एक और फोटो सामने आई। कथित तौर पर उनका सिद्धार्थ मल्होत्रा से अफेयर चल रहा है और अटकलों के अनुसार वह उन्हीं के साथ छुट्टियां बिताने गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने ताजा पोस्ट में कहा कि वह अकेली हैं।

कियारा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्हें उन्हें सोनवा फुशी में कुछ उष्णकटिबंधीय पेड़ों के पास देखा जा सकता है। उन्होंने बड़े सफेद धूप के चश्मे और एक ग्रे हेडस्कार्फ़ के साथ एक लाल रंग का स्विमिंग सूट पहना रखा है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने रिसॉर्ट में एक साइकिल की सवारी करते हुए खुद भी खुद का एक वीडियो शेयर किया था। कियारा ने अपनी एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इसी के साथ इशारे इशारे में फैंस के सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि वह मालदीव की छुट्टियों पर अकेले गई हैं इसलिए खुद अपनी फोटोज क्लिक कर रही हैं।

यात्रा के पहले दिन भी एक चमकदार सुनहरी पोशाक पहने हुए कियारा ने फोटो पोस्ट की थी। इस बीच, सिद्धार्थ भी मालदीव से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। उन्होंने नए साल पर अपने फैंस को शुभकामना देने के लिए खुद का पूल में कूदते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

कियारा ने हाल ही में राज मेहता के निर्देशन में जुग जुग जियो के लिए शूट किया है, इसकी शूटिंग वह चंडीगढ़ में कर रही थीं। उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी' में देखा गया था। नेटफ्लिक्स पर फ़िल्म काफी पसंद की गई थी।

अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वह कारगिल की लड़ाई में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म शेरशाह में नजर आएंगे। विक्रम बत्रा ने 1999 में कारगिल में भारत-पाक युद्ध के दौरान बेमिसाल बहादुरी दिखाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर