KGF 2 Box Office: नॉन स्टॉप बढ़ रही केजीएफ 2 की कमाई, रणवीर की 'जयेशभाई' की राह में बनेगी रोड़ा?

KGF 2 Box office Total Income: कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई पर ब्रेक लगने की संभावना अभी नजर नहीं आ रही है।

KGF 2 Box Office Collection
KGF 2 Box Office Collection 
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है।
  • इस फिल्म में यश, संजय दत्त और रवीना टंडन ने निभाया है लीड रोल।
  • 13 मई को रिलीज हो रही है रणवीर की जयेशभाई जोरदार।

KGF 2 Box Office Collection: कन्नड़ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई पर ब्रेक लगने की संभावना अभी नजर नहीं आ रही है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की हीरोपंती 2, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 इसकी कमाई को प्रभावित नहीं कर पाईं। अब 13 मई को रणवीर सिंह की जयेश भाई जोरदार रिलीज होगी। तब देखना होगा कि केजीएफ 2 की कमाई पर कितना असर डालेगी।

केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने चौथे रविवार को 6.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है और रविवार तक इसका कुल कलेक्शन 412.80 करोड़ से अधिक हो गया है। सोमवार की कमाई का आंकड़ा आना अभी बाकी है। फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि अगर केजीएफ 2 इस सप्ताह भी 5 करोड़ के आसपास प्रतिदिन कमाती रही तो ये यशराज बैनर की फिल्म जयेशभाई जोरदार के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। 

Also Read: KGF स्टार Yash ने पान मसाला ब्रांड की डील ठुकाराई, ऐड के लिए ऑफर हुए थे करोड़ों रुपये 

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1129.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले आरआरआर ने 1127.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। केजीएफ 2 भारत की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। केजीएफ 2 ने एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है। बता दें कि वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म दंगल है और इसके बाद प्रभास स्टारर बाहुबली 2 का नाम है। 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आगामी फिल्म जयेशभाई जोरदार का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में एक्टर बोमन ईरानी रणवीर स‍िंह के पिता के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुरुष समाज में हर बात के लिए, महिलाओं को ही दोषी करार दिया जाता है। जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर न सिर्फ मजेदार है, बल्कि इस कहानी में एक खास सोशल मेसेज भी छुपा हुआ नजर आ रहा है। गुजरात की पृष्‍ठभम‍ि पर आधारित इस फिल्म से दिव्यांग ठक्कर डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर