लीवर की बीमारी से KGF 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का निधन, 100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

KGF 2 Actor Mohan Juneja Passes Away: फिल्म केजीएफ और केजीएफ 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का निधन हो गया। मोहन पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे थे। जानिए दिवंगत एक्टर के बारे में खास बातें....

KGF 2 Actor Mohan Juneja
KGF 2 Actor Mohan Juneja 
मुख्य बातें
  • कैंजीएफ और केजीएफ 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का निधन।
  • लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे मोहन जुनेजा।
  • बैंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस।

KGF 2 Actor dies: केजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर मोहन जुनेजा का निधन हो गया है। मोहन जुनेजा पिछले काफी वक्त से बीमार थे। केजीएफ चैप्टर 2 में मोहन ने नागाराजू का किरदार निभाया था, जो पत्रकार आनंद इंगलागी के खबरी होता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहन सैंडलवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर का रोल निभाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहन जुनेजा का सुबह बैंगलुरु के प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया था। वह पिछले काफी वक्त से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज चल रहा था, लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं आ रहा था। मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा तमिल, तेलुगु, मलायलम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह केजीएफ के पहले पार्ट में भी नजर आए थे। उनके निधन से पूरी सैंडलवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर मोहन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Mohan Juneja dead and obituary, film actor from India - cause of death

Also Read: केजीएफ चैप्टर 2 ने रचा इतिहास, हिंदी वर्जन में 400 करोड़ की कमाई पार

आज होगा अंतिम संस्कार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज मोहन जुनेजा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। मोहन जुनेजा कर्नाटक के तुमकुर जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई बेंगलुरु से की थी, बाद में वह इसी शहर में बस गए थे। मोहन के पिता सिविल इंजीनियर थे। मोहन जुनेजा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मेरे पिता मुझे अपनी तरह इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन, मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था। मैं रोज तीन फिल्में देखता था। इसने मुझे फिल्म और ड्रामा की तरफ आकर्षित किया।' मोहन ने फिल्म शंकर नाग की फिल्म वॉल पोस्टर से डेब्यू किया था। 

मोहन जुनेजा को पहचान चेल्लाता में किरदार मधुमागा से पहचान मिली थी। आपको बता दें कि केजीएफ और केजीएफ 2 में उनका छोटा सा रोल था लेकिन, उनके डायलॉग्स काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर