Turkey में किराने की दुकान पर दिखीं Katrina Kaif, Salman संग कर रही हैं टाइगर 3 की शूटिंग

Katrina Kaif Grocery Shopping in Turkey: ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फ‍िल्‍म की शूटिंग के लिए कटरीना कैफ फिलहाल तुर्की में हैं। फिल्म की शूटिंग के बीच वह तुर्की में ग्रॉसरी शॉपिंग करती नजर आईं।

katrina kaif did grocery shopping at mart in turkey, video of katrina goes viral
तुर्की में कटरीना कैफ ने की किराने की शॉपिंग   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कटरीना कैफ ने मनाया अपना ग्रोसरी शॉपिंग डे।
  • तुर्की में कटरीना कैफ ने की किराने की शॉपिंग।
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कटरीना का वीडियो।

Katrina Kaif Spotted For Grocery Shopping in Turkey: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ अपने अगले प्रोजेक्ट 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए फिलहाल तुर्की में हैं। ब्लॉकबस्टर एक्शन सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म  में भी कटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। आए दिन इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ीं कोई ना कोई खबर सामने आती रहती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कटरीना कैफ ग्रॉसरी शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के बीच कटरीना कैफ अपना शॉपिंग डे मना रही थीं। 

वायरल हुआ कटरीना का वीडियो

सोशल मीडिया पर कटरीना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक मार्ट में खरीदारी करती हुई नजर आ रही हैं। टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग के दौरान कटरीना कैफ अपनी ग्रॉसरी शॉपिंग कर रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कटरीना जरूरत के सामानों को ढूंढ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रकृति का लुत्फ उठा रही थीं कटरीना 

हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह प्रकृति का आनंद लेते हुए नजर आ रही थीं। हुडी और जींस में कटरीना कैफ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि कटरीना कैफ अपने फिल्म के शूटिंग के शेड्यूल्स के बीच काफी मस्ती करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

हाल ही में खबर आई थी कि कटरीना कैफ और सलमान खान अपनी फिल्म का एक गाना फिल्मा रहे हैं। सलमान खान के साथ उनके भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वाण को भी देखा गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर