कटरीना कैफ ने 19 की उम्र में गुलशन ग्रोवर के साथ फिल्माए थे बोल्ड सीन, पहली ही फ‍िल्‍म में पार कर दी थी हद

बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा कटरीना कैफ ने अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म में ही हॉटनेस की हद पार कर दी थी। उन्‍होंने गुलशन ग्रोवर के साथ बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए थे और दर्शकों के होश उड़ा द‍िए थे।

Katrina Kaif
Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कटरीना के इंटिमेट सीन की तस्‍वीरें
  • बैडमैन गुलशन ग्रोवर से हॉट सीन देती आ रही हैं नजर
  • 2003 में आई फ‍िल्‍म बूम के इंट‍िमेट सीन की हैं ये तस्‍वीरें

बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा कटरीना कैफ ने अपनी डेब्‍यू फ‍िल्‍म में ही हॉटनेस की हद पार कर दी थी। उन्‍होंने गुलशन ग्रोवर के साथ बोल्‍ड सीन फ‍िल्‍माए थे और दर्शकों के होश उड़ा द‍िए थे। सोशल मीडिया पर अचानक यह तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्‍वीरें उनकी पहली फ‍िल्‍म बूम की है जोकि 2003 में रिलीज हुई थी। यह तस्‍वीरें इतनी हॉट हैं कि किसी को भी देखकर पसीने आ जाएं। 

बता दें कि 37 साल की कटरीना कैफ एक्टिंग से पहले लंदन में मॉडलिंग किया करती थीं। वहीं डायरेक्‍टर कैजाद मुस्ताद की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी फिल्म बूम ऑफर कर दी। कटरीना ने भी इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया।

फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन कटरीना ने अपनी एक्टिंग और बोल्‍ड सीन्‍स ने दर्शकों के दिल दिमाग पर असर छोड़ा। इस फ‍िल्‍म में अमिताभ बच्‍चन, गुलशन ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, जीनत अमान भी कटरीना कैफ के साथ लीड रोल में थीं।

इसी फ‍िल्‍म के बाद कटरीना कैफ को साउथ की कई फ‍िल्‍मों में काम करने का मौका मिला और उन्‍हें चार पांच साउथ की फ‍िल्‍मों में अभिनय किया। इसी बीच उन्‍हें राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'सरकार' में एक्ट्रेस को छोटा सा रोल ऑफर किया और कटरीना  ने उसे बखूबी निभाया। हालांकि उसके बाद कटरीना ने इंटिमेट सीन्‍स ने काफी हद तक परहेज किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ आखिरी बार बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान के साथ फ‍िल्‍म भारत में नजर आई थीं। अब वह अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी। यह फ‍िल्‍म मार्च में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में वह अदिति सूर्यवंशी का किरदार निभाने जा रही हैं। अपकमिंग फ‍िल्‍म फोन भूत में कटरीना कैफ लीड रोल में होंगी और इस फ‍िल्‍म में उनके संग ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर