Katrina Kaif: किराए के घर में रहती हैं करोड़ों की मालकिन कटरीना कैफ, लग्जरी गाड़ियों का रखती हैं कलेक्शन

Katrina Kaif Fact Birthday Special: कटरीना कैर का लंदन में 7.02 करोड़ रुपए का बंगला भी है। कटरीना एक फिल्म के लिए करीब 9-10 करोड़ चार्ज करती हैं....

Katrina Kaif Property Car Collection Actress Lives In Rented House
कटरीना कैफ।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।
  • कटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से बॉलीवुड डेब्यू किया था।
  • बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ आज करोड़ों का मालकिन हैं।

कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हांगकांग में जन्मी कटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से डेब्यू किया था। कटरीना कैफ भले ही आज करोड़ों का मालकिन हैं लेकिन इसके बाद भी वो किराए के घर में रहती हैं। साल 2003 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव कटरीना अब तक किराए के घर में रहती हैं। 

कटरीना अपने करियर के शुरुआती दिनों में बांद्रा स्थित गुलदेव सागर में रहती थी। रणबीर कपूर से अफेयर के बाद दोनों कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड अपार्टमेंट में लिव इन रिलेशन में रहते थे। जो कि दोनों ने किराए पर लिया था। साल 2016 में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का ब्रेकअप हो गया। बाद में काफी दिनों तक कटरीना उसी घर में रहती थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ हर महीने उस घर का लगभग 15 लाख रुपए चुकाया करती थी। हालांकि, कुछ वक्त बाद वह अकेले बांद्रा के माउंट मेरी चर्च स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on

बहन के साथ रहती हैं कटरीना कैफ
कटरीना कैफ फिलहाल मुंबई के अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं। उनका घर काफी खूबसूरत है जिसकी कुछ झलकियों कटरीना कैफ के फोटोज में नजर आती है। बताया जाता है कि कटरीना कैफ ने ये घर किराए पर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ 6 मिलियन डॉलर यानि करीब 45 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

एक फिल्म की इतनी फीस लेती हैं कटरीना कैफ

बताया जाता है कि कटरीना का लंदन में 7.02 करोड़ रुपए का बंगला भी है। कटरीना एक फिल्म के लिए करीब 9-10 करोड़ चार्ज करती हैं। साथ ही कारों की शौकीन कटरीना के पास Audi Q3, Audi Q7 और SUV हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर