बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं Katrina Kaif के बॉडीगार्ड दीपक सिंह, ठुकरा चुके हैं कई फिल्मों के ऑफर

Katrina Kaif Bodygaurd Deepak Singh: कैटरीना कैफ की तरह उनके बॉडीगार्ड दीपक सिंह भी काफी पॉपुलर हैं। दीपक सिंह के पास कई फिल्मों के ऑफर भी आ चुके हैं। जानिए कैटरीना के बॉडीगार्ड के बारे में...

Katrina Kaif, Deepak Singh
Katrina Kaif, Deepak Singh 
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड दीपक सिंह साये की तरह उनके साथ रहते हैं।
  • दीपक सिंह के पास फिल्मों के कई ऑफर आ चुके हैं।
  • दीपक सिंह कैटरीना के अलावा कई सेलेब्स के भी बॉडीगार्ड्स रह चुके हैं।

मुंबई. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। कैटरीना कैफ की तरह उनके बॉडीगार्ड दीपक सिंह भी काफी पॉपुलर हैं। दी

शूटिंग, इवेंट या पब्लिक अपीरियंस के लिए कैटरीना कैफ जब भी घर से बाहर कदम रखती हैं, इस दौरान दीपक उनके साथ साये की तरह रहते हैं। उनकी अच्छी कद काठी के कारण कई बार उन्हें कोई मॉडल या एक्टर समझा जाता है। साल 2016 में एक इंटरव्यू में दीपक ने कहा था कि उन्हें कई फिल्ममेकर, डिजाइनर, एक्टर और कोरियोग्राफर ने फिल्मों के ऑफर दिए। लेकिन, वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं।

मिलिए कटरीना कैफ के हैंडसम बॉडीगार्ड से

वायुसेना अफसर के हैं बेटे
दीपक सिंह एक वायु सेना अफसर के बेटे हैं। वह कभी भी बॉडीगार्ड नहीं बनना चाहते थे। साल 1999 में पढ़ाई पूरी करने के बाद उनका सपना एक क्रिकेटर बनने का था। दीपक ने कहा, 'मैं मुंबई एक क्रिकेट कैंप अटेंड करने के लिए आया था। लेकिन, आखिर में मैंने केवल कॉलेज लीग में ही खेला था। उन्हें उनके जीजा ने एक्टर रोनित रॉय की सिक्युरिटी ऐजेंसी में नौकरी दिला दी। उनका पहला प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक थी। 

मिले कई फिल्मों के ऑफर

इन सेलेब्स के रह चुके हैं बॉडीगार्ड
दीपक रानी मुखर्जी के साथ मॉरीशस में हुए अवॉर्ड फंक्शन में उनके साथ थे। कैटरीना और रानी के अलावा दीपक सलमान खान, माधुरी दीक्षित, जैकलीन फर्नांडिज, पेरिस हिल्टन, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड रह चुके हैं।

Katrina Kaif's bodyguard Deepak Singh: SRK's right-hand man

दीपक सिंह शादीशुदा हैं और उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है। सोशल मीडिया पर वह अपनी फैमिली के साथ फोटोज शेयर करते हैं। इसके अलावा दीपक डोम सिक्योरिटी सर्विसेज के नाम से अपनी खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर