Vicky Kaushal-Katrina Kaif Sangeet: संगीत के लिए शाही स्टेज पर थिरकेंगी कटरीना, जानें क्या है थीम और किन गानों पर होगा परफोर्मेंस

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 07, 2021 | 19:33 IST

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Sangeet: कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर 2021 के दिन सात फेरे लेने वाले हैं लेकिन आज से प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं। इन दोनों सितारों का संगीत फंक्शन ग्रैंड होने वाला है।

katrina kaif and vicky kaushal sangeet theme, performance, songs and decoration, family and friends performance at katrina kaif and vicky kaushal wedding
कटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आज है कटरीना कैफ-विक्की कौशल का संगीत फंक्शन।
  • संगीत के लिए तैयार किया गया शाही स्टेज।
  • कई बॉलीवुड साॅन्ग्स पर होगा परफॉर्मेंस। 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Sangeet Function: अब कुछ ही देर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की संगीत सेरेमनी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Sangeet Ceremony) राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट में शुरू हो जाएगी। सोमवार को कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए थे। एक शानदार तरीके से कटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्री वेडिंग फंक्शंस की शुरुआत की जाएगी। यह दोनों सितारे 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे लेकिन आज इस बॉलीवुड कपल की संगीत सेरेमनी है। संगीत सेरेमनी के दौरान लड़की वाले और लड़के वालों की तरफ से धमाकेदार परफॉर्मेंस दिए जाएंगे। वहीं, कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगाएंगे। 

शाही स्टेज हुआ तैयार 

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार, कटरीना कैफ और विक्की कौशल के संगीत फंक्शन के लिए जोरों-शोरों से तैयारी की जा रही है। इस फोर्ट में एक शानदार शाही स्टेज बनवाया गया है जहां संगीत सेरेमनी होगा। 

क्या है संगीत फंक्शन का थीम? (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Sangeet Ceremony Theme)

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का थीम रेट्रो रखा गया है। सूत्रों ने बताया कि संगीत फंक्शन के सजावट के लिए विदेश से क्रिस्टल बॉल्स मंगवाए गए हैं। इस संगीत फंक्शन को और खास बनाने के लिए बड़े और शानदार झूमर भी लगाए गए हैं।

किन गानों पर थिरकेंगे कटरीना और विक्की

गानों के बिना संगीत फंक्शन अधूरे माने जाते हैं। अपने होने वाले पति विक्की कौशल के लिए कटरीना कैफ सौ आसमानो, नचदे ने सारे और कई बॉलीवुड गानों पर थिरकने वाली हैं। वहीं, विक्की कौशल भी अपनी होने वाली पत्नी कटरीना के लिए अपने फेवरेट पंजाबी ट्रैक्स पर डांस करेंगे। 

दोस्त और घर वाले भी देंगे जबरदस्त परफॉर्मेंस

सूत्र ने बताया कि कटरीना कैफ की बहन भी बॉलीवुड और इंग्लिश गानों पर डांस करने वाली हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि कटरीना की मां भी जमकर थिरकने वाली हैं। विक्की कौशल के भाई सनी कौशल अपनी कथित गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ डांस करते हुए नजर आ सकते हैं। परिवार वालों के साथ कटरीना और विकी के कुछ बॉलीवुड फ्रेंड्स भी संगीत के दौरान परफॉर्म करने वाले हैं।

राजस्थानी फोक डांस भी है शामिल

संगीत फंक्शन के दौरान मेहमानों को एंटरटेन करने के लिए राजस्थानी फोक परफॉर्मेंस भी होने वाली है। कहा जा रहा है कि जब मेहमानों को खाना परोसा जाएगा तब राजस्थान के लोकल आर्टिस्ट फोक म्यूजिक पर परफॉर्मेंस देंगे। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर