क्या शादी के बाद बिग बजट फिल्म में नजर आएगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की जोड़ी? यहां जानें पूरी बात

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 07, 2021 | 16:00 IST

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding: कटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल कई बिग बजट फिल्मों में एक-साथ नजर आ सकते हैं। 

Katrina kaif and vicky kaushal movie together after wedding, katrina kaif and vicky kaushal upcoming movie
कटरीना कैफ और विक्की कौशल 
मुख्य बातें
  • आज से शुरू होंगी कटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की रस्में।
  • शादी के बाद फिल्मों में नजर आ सकती है कटरीना कैफ-विक्की कौशल की जोड़ी।
  • इन दोनों सितारों के पास आ रहे हैं कई फिल्मों के ऑफर्स।

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Marriage: आज से बॉलीवुड लव बर्ड्स कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के प्री-वेडिंग फंक्शंस शुरू होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इन दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शंस संगीत सेरेमनी से शुरू होंगे। पिछले कई दिनों से कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन अभी तक इन दोनों सितारों ने मीडिया के सामने आकर अपनी शादी पर खुलकर बात नहीं करी है। लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के वेन्यू पर पहुंच गए हैं। सिर्फ यह दोनों सितारे ही नहीं बल्कि लड़के वाले और लड़की वाले भी शादी के वेन्यू पर उपस्थित हैं। अब यह कहा जा रहा है कि शादी के बाद कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ फिल्मों में नजर आ सकते हैं। हनीमून के बाद अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पूरे करने के बाद यह दोनों नई फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 

शादी के बाद फिल्म में एक साथ नजर आएंगे कटरीना और विक्की कौशल 

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि कटरीना और विक्की कौशल को कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। जबसे इन दोनों सितारों का रिलेशनशिप ऑफिशियल हुआ है तब से इन दोनों को फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कई ऑफर्स मिले हैं। सूत्र ने बताया कि यह फिल्म एक बिग बजट फिल्म होगी और इसे बड़े प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनाया जाएगा। इस फिल्म में कटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ अन्य सितारे भी होंगे लेकिन यह दोनों इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

अपने दोस्त और परिवार वालों की मौजूदगी में यह दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। कटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह मनीष शर्मा की आगामी फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, इसके साथ कटरीना कैफ के पाइप लाइन में फोन भूत भी है जिसमें उनके साथ इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे कटरीना कैफ अली अब्बास जफर की फिल्म सुपर हीरो और फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी नजर आएंगी। ‌वहीं, विक्की कौशल के पास इम्मोर्टल अश्वत्थामा, गोविंदा मेरा नाम और तख्त जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर