Captain India Story: पायलट बनकर पर्दे पर आएंगे कार्तिक आर्यन, जानें उनकी फ‍िल्‍म कैप्‍टन इंडिया की कहानी

kartik aaryan new film Captain India story: बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी है। कार्तिक आर्यन जल्‍द ही पर्दे पर पायलट बनकर नजर आएंगे।

Kartik Aaryan in Captain India
Kartik Aaryan in Captain India 

kartik aaryan new film Captain India story: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन के हाथ से कई फ‍िल्‍में अचानक निकल गई थीं। धर्मा प्रोडक्‍शंस ने उन्‍हें अपनी फ‍िल्‍म से बाहर कर दिया गया था। तब उनके फैंस काफी परेशान हुए थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। कुछ समय पहले कार्तिक की फ‍िल्‍म सत्‍यनारायण की कथा अनाउंस हुई थी और अब एक दूसरी फ‍िल्‍म कैप्‍टन इंडिया की घोषणा कर दी गई है। इस फ‍िल्‍म में कार्तिक आर्यन पायलट बनकर नजर आएंगे। मेकर्स ने फ‍िल्‍म का पोस्‍टर साझा किया है जिसमें कार्तिक का लुक नजर आ रहा है। 

कार्तिक आर्यन की इस नई फ‍िल्‍म को हंसल मेहता डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि रॉनी स्‍क्रूवाला और हरमन बावेजा इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए अंग्रेजी में कैप्‍शन लिखा है, 'जब एक आदमी कॉल ऑफ ड्यूटी (कर्तव्य की पुकार) से आगे बढ़ जाए। बड़े गर्व और सम्मान के साथ हम आपके लिए लाए हैं #CaptainIndia', इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी।

ऐसी हो सकती है फ‍िल्‍म की कहानी 

कार्तिक आर्यन की 'कैप्‍टन इंडिया' के बारे में कहा जा रहा है कि ये एक एक्शन ड्रामा फिल्‍म है, जिसमें कार्तिक पायलट की भूमिका निभाएंगे। फिल्‍म की कहानी को असल घटनाओं से प्रेरित बताया गया है। नवभारत टाइम्‍स की एक रिपोर्ट का दावा है कि यह कहानी युद्ध में घ‍िरे देश से भारत के सबसे बड़े और सबसे सफल बचाव मिशन पर आधारित है। इस मिशन में बचाने वाला हवाई जहाज का पायलट है। 

पोस्‍टर से भी कहानी की झलक दिखी

'कैप्‍टन इंडिया' का जो पोस्‍टर कार्तिक आर्यन ने साझा किया है उसमें पायलट की यूनिफॉर्म में खुद कार्तिक दिख रहे हैं, वहीं एक विमान नजर आ रहा है। सबसे नीचे एक शहर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं पोस्‍टर पर लिखा है- An Ordinary Man, An Extraordinary Mission यानि एक साधारण आदमी, एक असाधारण मिशन।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर