प्रेग्नेंसी में काम को लेकर घबरा रही थीं Kareena Kapoor! आमिर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बताई मन की बात

Kareena Kapoor after Lal Singh Chaddha Shoot: प्रेग्नेंसी के बीच करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ अपनी फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है और इस मौके पर एक्ट्रेस ने खास पोस्ट शेयर किया है।

Kareena Kapoor and Aamir Khan
आमिर खान और करीना कपूर खान 
मुख्य बातें
  • आमिर खान के साथ करीना की लाल सिंह चढ्ढा के लिए शूटिंग खत्म
  • एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर और बताया महामारी के बीच काम करने का अनुभव
  • प्रेग्नेंसी के बीच घबराहट का जिक्र करते हुए लिखा पोस्ट

मुंबई: टॉम हैंक्स अभिनीत 1994 की हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गम्प' की आधिकारिक रीमेक आमिर खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म लाला सिंह चड्ढा का काम लगातार जारी है। करीना कपूर खान भी इसमें आमिर के साथ नजर आने वाली हैं और एक्ट्रेस ने शूटिंग खत्म करने के मौके पर आमिर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है।

कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी और इसके परिणामस्वरूप रिलीज की तारीख को पूरे एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया गया था, अब यह फिल्म क्रिसमस 2020 की जगह क्रिसमस 2021 के मौके पर आएगी।

कुछ समय पहले आमिर खान और करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की थी और जल्द मां बनने जा रहीं करीना ने पहले ही अपना हिस्सा पहले ही पूरा कर लिया है। उन्होंने शूट खत्म करने की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी।

एक नोट साझा करते हुए, जहां उन्होंने यह बताया कि महामारी के बीच वह अपनी गर्भावस्था के दौरान लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करते समय घबरा गई थीं। साथ ही आमिर खान और निर्देशक अद्वैत चंदन को धन्यवाद भी दिया।

Kareena Kapoor on lal singh Chadhha shoot

आमिर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'और सभी यात्राओं का आखिरकार अंत होता है। आज, मैंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग ... कठिन समय ... महामारी, .....मेरी गर्भावस्था के बीच खत्म की। घबराहट थी लेकिन काम को लेकर हम अपने जुनून को रोक नहीं सके। इस दौरान हमने सभी सुरक्षा उपायों को भी अपनाया। एक गहन मार्मिक यात्रा के लिए के लिए आमिर खान और अद्वैत चंदन को धन्यवाद।' 

बता दें कि करीना कपूर खान और आमिर खान इससे पहले ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' में साथ काम कर चुके हैं।यह राजकुमार हिरानी निर्देशित पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर दोहरा शतक यानी 200 करोड़ का व्यापार किया था। अब इस हिट जोड़ी को दोबारा एक साथ दिखने का लोगों को इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर