दोनों बेटियों करिश्मा और करीना कपूर में कौन था पढ़ाई में बेहतर? पिता रणधीर कपूर ने किया खुलासा

एक्टर रणधीर कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी दोनों बेटियों करिश्मा कपूर व करीना कपूर खान के बारे में बात की। रणधीर ने बताया कि दोनों में से बेहतर स्टूडेंट कौन था।

Kareena and Karisma with Father Randhir Kapoor
Kareena and Karisma with Father Randhir Kapoor 

मुख्य बातें

  • रणधीर कपूर ने बेटियों करिश्मा व करीना कपूर के बारे में की बात
  • रणधीर ने बताया दोनों में से कौन था पढ़ाई में बेहतर
  • इसके साथ ही रणधीर बताया कि उन्हें कौन ज्यादा पसंद करता है

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर चर्चा में रहती हैं फिर बात उनकी पर्सनल लाइफ की हो या प्रोफेशनल लाइफ की। करीना ने साल 2000 में बॉलीवुड में कदम रखा था जबकि उनकी बड़ी बहन व एक्ट्रेस करिश्मा कपूर उस समय तक फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल थीं। एक्टिंग करियर में दोनों बहनों ने कामयाबी हासिल की।

करीना- करिश्मा में बेहतर स्टूडेंट कौन?

हाल ही में उनके पिता रणधीर कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत की और अपनी दोनों बेटियों के बारे में बताया। इस इंटरव्यू में रणधीर से पूछा गया कि करीना और करिश्मा में से बेहतर स्टूडेंट कौन था? इसके जवाब में उन्होंने बेटी करिश्मा का नाम लिया। वहीं उनसे पूछा गया कि दोनों में से ज्यादा शरारती कौन था तो उन्होंने कहा, 'दोनों। वो बड़ी होने के साथ- साथ शांत हो गईं। सब बच्चे शरारती होते हैं। बस हंसते खेलते बच्चे बढ़े हो जाएं तो रब की मेहर है।' वहीं रणधीर से यह पूछने पर कि उन्हें ज्यादा पसंद कौन करता है तो उन्होंने करिश्मा (शायद) का ही नाम लिया। 

पिता के तौर पर खुद को कितने अंक देंगे?

रणधीर कपूर से पूछा गया कि करिश्मा और करीना के पिता के तौर पर वो खुद को 1-10 तक कितने नंबर देंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं एक सभ्य पिता हूं। मैं अपने बच्चों से बहुत प्यार करता हूं और शुक्रगुजार हूं कि वो भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से मैं अपनी पत्नी बबीता से अलग हो चुका हूं। उन्होंने हमारे बच्चों की बहुत अच्छी परवरिश की, मैं उन्हें पूरा क्रेडिट देता हूं। मेरे दोनों बच्चों ने बहुत बहुत गरिमापूर्ण तरीके से अपनी जिंदगी जी है फिर वो रियल लाइफ हो या स्क्रीन लाइफ। उन्होंने अपना काम बहुत अच्छी तरह किया और मुझे गौरवान्वित किया। इससे ज्यादा मैं क्या चाह सकता हूं?' रणधीर ने आगे कहा कि मैं बबीता से अलग हो चुका हूं लेकिन अब भी वो मेरी पत्नी हैं। और शादी होने तक मेरे बच्चे उन्हीं के साथ रहे हैं। तो 5 नंबर बबीता के और 5 नंबर मेरे। 

कई साल से अलग रह रहे हैं बबीता- रणधीर

बता दें कि रणधीर ने 6 नवंबर 1971 को एक्ट्रेस बबीता से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों अलग रहने लगे और दोनों बेटियां बबीता के साथ रहने लगीं। दोनों भले ही अलग रहते हों लेकिन उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर