Jehangir First Photo: करीना के छोटे बेटे जहांगीर की फोटो पहली बार आई सामने, देखें कैसा है तैमूर का भाई

kareena kapoor son Jehangir jeh First Photo viral : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के छोटे बेटे जहांगीर की फोटो पहली बार सामने आई है। तस्‍वीर में जहांगीर भी अपने भाई तैमूर की तरह क्‍यूट नजर आ रहा है।

Kareena Kapoor son Jehangir
Kareena Kapoor son Jehangir  

मुख्य बातें

  • करीना कपूर खान के छोटे बेटे जहांगीर की फोटो पहली बार सामने आई है।
  • तस्‍वीर में जहांगीर भी अपने भाई तैमूर की तरह क्‍यूट नजर आ रहा है।
  • एक तस्‍वीर में जेह अपनी नैनी की गोद में है, जबकि दूसरी फोटो में पापा की गोद में।

kareena kapoor son Jehangir jeh First Photo viral : बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान इस साल फरवरी में दूसरे बेटे के पैरेंट्स बने हैं। हालांकि तब से लेकर अब तक उन्‍होंने अपने दूसरे बेटे की शक्‍ल मीडिया को नहीं द‍िखाई। उनके फैंस भी तैमूर (Taimur Ali Khan) के छोटे भाई को देखने के लिए बेताब हैं लेकिन लगता है करीना-सैफ जहांगीर की फोटो दिखाने के लिए किसी खास मौके का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फैंस के लिए अच्‍छी खबर ये है कि करीना के छोटे बेटे जहांगीर की फोटो पहली बार सामने आई है। तस्‍वीर में जहांगीर भी अपने भाई तैमूर की तरह क्‍यूट नजर आ रहा है।  

शुक्रवार को सैफ, जेह को गोद में लिए जाते नजर आए। सैफ अली खान ने जेह के चेहरे को छुपाने की कोशिश की लेकिन पैपराजी ने उसकी तस्‍वीर अपने कैमरे में कैद कर ही ली। शुक्रवार को करीना अपने पिता रणधीर कपूर से मिलने छोटे बेटे जेह को साथ लेकर पहुंची। यह तस्‍वीर उसी दौरान खींच ली गई। पहले कार में अपनी नैनी की गोद में दिखा और बाद में उसे सैफ अली खान ने अपनी गोदी में ले लिया।

 

पैपराजी पर गुस्‍साए यूजर्स 

अधिकांश यूजर्स जहांगीर की तस्‍वीर देखकर खुश हैं जबकि कुछ यूजर्स ने जेह की तस्‍वीर खींचने और कार का पीछा करने पर पैपराजी को खरी-खरी सुनाई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि यह गलत है और छोटे बच्चे के साथ ऐसा पैपराजी को नहीं करना चाहिए। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपू सुपरस्‍टार आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। बेटे को जन्‍म देने से पहले ही वह इसकी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। सैफ अली खान की बात करें तो वह भूत पुलिस और आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर