Kareena Kapoor Book: करीना कपूर ने बताया- प्रेग्नेंसी में कैसी थी सेक्स लाइफ, सैफ अली खान ने किया सपोर्ट

Kareena Kapoor Book: करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी पर आधारित अपनी किताब लॉन्च कर दी है। लॉन्च के दौरान करीना ने बताया कि प्रेग्नेंसी में उनकी सेक्स ड्राइव खत्म हो गई थी।

Kareena Kapoor, Saif Ali Khan
Kareena Kapoor, Saif Ali Khan 

मुख्य बातें

  • प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर की किताब लॉन्च हो गई है।
  • करीना कपूर ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में क्या बदलाव आते हैं।
  • करीना ने लॉन्च इवेंट में बताया कि प्रेग्नेंसी में उनकी सेक्स ड्राइव कमजोर हो गई थी।

मुंबई. करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी पर अपनी किताब करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च कर दी है। किताब की लॉन्च इवेंट में करीना ने कई बातों का खुलासा किया है। करीना के मुताबिक प्रेग्नेंसी के दौरान उनका सैफ अली खान ने काफी ख्याल रखा था। इसके अलावा उनकी सेक्स ड्राइव खत्म हो गई थी। 

करीना कपूर ने बताया कि 'प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला को मूड स्विंग्स और इमोशन से गुजरन पड़ता है। कुछ दिनों आपको बेहतरीन लगता है। सैफ कहते थे कि वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, छह से सात महीने के बाद बेहद थक गई थी। हालांकि, एक सपोर्टिव पति का होना जरूरी है जो वाइफ पर खूबसूरत दिखने का प्रेशर न डाले या फिर उम्मीद रखें कि सेक्स लाइफ बेहद एक्टिव रहे।'  

महिलाएं की भावनाएं सबसे ऊपर
करीना कपूर ने आगे कहा कि, 'प्रेग्नेंसी के दौरान एक महिला की भावनाएं सबसे ऊपर होनी चाहिए। एक महिला क्या महसूस कर रही हैं और खासकर उस वक्त क्या सोचती हैं ये सबसे जरूरी है। अगर आपके पति ये सब नहीं ध्यान दे रहे हैं ऐसे में आप सोच सकते हैं कि वह अपने बच्चे का कैसा पिता होगा। उसे आपको हर एक रूप में प्यार करना होगा।'  

Kareena Kapoor Khan attributes hubby Saif Ali Khan for her reinvention |  Hindi Movie News - Times of India

दूसरे बेटे का नाम जहांगीर 
करीना कपूर ने इस किताब में अपने दूसरे बेटे के नाम का खुलासा किया था। करीना और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। करीना ने जहांगीर की फोटो भी शेयर की है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो डिलवरी के बाद करीना कपूर फिलहाल आराम कर रही हैं। वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म तख्त में काम करेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर