Taimur Ali khan और छोटे भाई जेह की अनदेखी तस्वीरें वायरल, बच्चों के संग वक्त बिताती दिखीं Kareena Kapoor

Taimur And Jeh Unseen photos From Kareena Kapoor Book: करीना कपूर ने घोषणा की है कि वह एक ऐसी किताब लिख रही हैं जो सभी माताओं के लिए एक गाइड होगी। अब बुक की एक अनदेखी तस्वीर सभी का ध्यान खींच रही है...

Kareena Kapoor include Taimur Ali khan and baby Jeh ali khan Unseen photos in new book
दोनों बेटों के साथ करीना कपूर। 

मुख्य बातें

  • करीना कपूर जब से मां बनी हैं दर्शक उनकी और बेटे की पब्लिक अपीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं।
  • करीना ने दूसरे बच्चे का नाम की घोषणा के बाद अपनी नई किताब की भी अनाउंसमेंट कर दी है। 

करीना कपूर खान पर फिलहाल सबकी निगाहें हैं। एक्ट्रेस जब से मां बनी हैं दर्शक उनकी और बेटे की पब्लिक अपीयरेंस का इंतजार कर रहे हैं। फैन्स केवल अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को देखना चाहते हैं और उनकी अगली स्पॉटिंग के इंतजार में हैं। जैसा कि करीना ने दूसरे बच्चे का नाम की घोषणा के बाद अपनी नई किताब की भी अनाउंसमेंट कर दी है। 

करीना कपूर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह एक ऐसी किताब लिख रही हैं जो सभी माताओं के लिए एक गाइड होगी। बुक को पहले ही बेस्ट-सेलर के रूप में टाइटल दिया जा चुका है, लेकिन यह एक अनदेखी तस्वीर है जिस पर सभी का ध्यान है। बेबी तैमूर और बेबी जेह का एक कोलाज सामने आया है, कहा जा रहा है कि यह तस्वीर करीना की किताब का एक अंश है।

तीसरे बच्चे की तरह है बुक
अभी कुछ दिनों पहले, करीना कपूर ने इस पुस्तक की घोषणा करने के लिए एक लंबा नोट लिखा था और साथ ही उन लोगों के एक ग्रुप को धन्यवाद दिया था जो उनके स्ट्रैंथ पिलर हैं। हमेशा की तरह उनके साथ खड़े रहे हैं। इस नोट में करीना कपूर ने लिखा था कि यह एक यात्रा रही है... मेरी गर्भावस्था और मेरी गर्भावस्था बाइबिल लिखना। अच्छे दिन और बुरे दिन थे। कुछ दिन मैं काम पर जाने के लिए उत्सुक थी और अन्य जहां मैं बिस्तर से बाहर निकलने के लिए संघर्ष कर रही थी। यह पुस्तक मेरी दोनों गर्भावस्थाओं के दौरान शारीरिक और भावनात्मक रूप से अनुभव पर लिखी गई है। उन सब इमोशन का ये एक बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह पुस्तक मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भधारण से लेकर आज उसके जन्म तक।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan)

जहां कुछ फैंस को उम्मीद है कि करीना की नई किताब में उन्हें बच्चे का पूरा चेहरा देखने को मिलेगा। वहीं एक्ट्रेस को एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। तैमूर का नामकरण करने के बाद, पूरी फैमिली को ट्रोल होने पड़ा था। जब रणधीर कपूर ने पुष्टि की कि करीना के छोटे बेटे का नाम जेह है। जब से जेह के नाम का भी मजाक बनाया जा रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर