आलिया, दीपिका और कटरीना के साथ लिफ्ट में क्या करेंगी करीना कपूर, रणबीर की बहन ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड
Updated Nov 04, 2019 | 17:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

करीना कपूर अपने भाई रणबीर कपूर के साथ काफी करीब हैं। करीना से हाल ही में पूछ गया कि अगर वह अपने भाई रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और एक्स दीपिका और कटरीना के साथ फंस गई तो क्या करेंगी? दिया ये जवाब।

Kareena Kapoor And Alia Bhatt
Kareena Kapoor And Alia Bhatt 

मुख्य बातें

  • करीन कपर ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू दिया।
  • करीना कपूर ने बताया कि अगर वह आलिया, दीपिका, कटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाएंगी तो क्या करेंगी।   
  • करीना कपूर से यही सवाल कॉफी विद करण में भी पूछा गया था।

मुंबई. रणबीर कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं। रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। अब  उनकी बहन करीना कपूर ने बताया कि अगर वह आलिया, दीपिका, कटरीना के साथ लिफ्ट में फंस जाएंगी तो क्या करेंगी।   

करीन कपर ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू दिया। इसमें उनसे पूछ गया कि- आप क्या करेंगी जब आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ एक लिफ्ट में फंस जाएंगी। करीना ये सवाल सुनकर हंस दी। 

करीना ने कहा कि मैं सबसे पहले ये सुनिश्चित करुंगी कि रणबीर लिफ्ट में न हो। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपना जवाब पलट दिया। करीना ने कहा- शायद में ये सुनिश्चित करुंगी कि रणबीर लिफ्ट के अंदर ही हो।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dress by @michaelcostello Makeup and Hair by @makeupbypompy Styled by @tanghavri Team @poonamdamania @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

कॉफी विद करण में पूछा गया था सवाल 
करीना कपूर से यही सवाल कॉफी विद करण में पूछा गया था। हालांकि, करण जौहर ने केवल कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण का नाम लिया था। इसके जवाब में करीना कपूर ने कहा था कि- मैं अपने आप को मार डालूंगी। 

करीना ने अपने जवाब में ये भी कहा कि- मैं ऐसी लिफ्ट में नहीं होना चाहूंगी खासकर ऐसे वक्त पर बिल्कुल भी नहीं। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और कटरीना कपूर रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।    

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार होंगे। इसके अलावा फिल्म में दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम में खास रोल में हैं। 

करीना करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के अलावा अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर हैं। तख्त साल 2020 में रिलीज होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर