Kareena Kapoor advice to Alia Bhatt: करीना कपूर ने आलिया भट्ट को दी सलाह, कहा- करियर में कभी ना करें ये काम

बॉलीवुड
Updated Oct 16, 2019 | 10:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और करीना कपूर खान हाल ही में एक इवेंट में साथ नजर आईं। इस दौरान करीना ने आलिया को एक सलाह देते हुए उन्हें यह काम कभी ना करने की सलाह दी है।

Kareena Kapoor and Alia Bhatt
Kareena Kapoor and Alia Bhatt 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और इन दिनों वो कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्मों के साथ- साथ आलिया बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। आलिया एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और इसे लेकर दोनों अक्सर खबरों में रहते हैं। 

अब रणबीर कपूर की बहन और एक्ट्रेस करीना कपूर ने आलिया को एक सलाह दी है। अगर आप सोच रहे हैं कि करीना की यह सलाह उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर है तो आप गलत सोच रहे हैं। दरअसल करीना और आलिया हाल ही में MAMI Festival में साथ नजर आईं जहां दोनों से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी एक्टर से कम फीस दिए जाने की वजह से फिल्म छोड़ी है? इसपर करीना ने कहा कि उन्होंने दूसरी वजहों से फिल्म छोड़ी है, इस वजह से फिल्म उन्होंने नहीं छोड़ी। हालांकि बेबो ने आगे कहा कि वो चाहेंगी कि उन्हें भी मेल एक्टर जितनी ही फीस दी जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tagpostweet channel® (@tagpostweet) on

वहीं आलिया ने कहा कि उन्हें अपने काम के लिए जितनी फीस मिल रही है, वो उससे खुश हैं। तभी करीना ने आलिया को सलाह देते हुए रैट रेस से ऊपर रहने को कहा। करीना ने कहा, 'रैट रेस से दूर रहो और अपने हुनर को सस्ते में मत बेचो।' मालूम हो कि आलिया करीना को अपना आदर्श बता चुकी हैं। 

आलिया के भाभी बनने के सवाल पर करीना ने दिया जवाब

करण जौहर ने इस दौरान आलिया से पूछा कि क्या तुमने कभी ऐसा सोचा है कि तुम कभी करीना की भाभी बनोगी? इसपर करीना ने जवाब देते हुए कहा, 'मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होऊंगी।'

बता दें कि दोनों एक्ट्रेस फिल्म उड़ता पंजाब में साथ नजर आ चुकी हैं। इसके बाद अब जल्द ही दोनों एक बार फिर करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर होंगे।

 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर