सुशांत की मौत के बाद करण जौहर के बच्चों को मिल रही जान से मारने की धमकी? दोस्त ने किए कई खुलासे

Karan Threatened after Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद करण जौहर के बच्चों को मारने की धमकियां मिल रही हैं। बीते काफी समय से फिल्म निर्माता बहुत परेशान बताए जा रहे हैं।

Karan Johar receives threats after Sushant Singh's death
सुशांत सिंह की मौत के बाद करण जौहर को मिल रहीं धमकियां 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद से ही ट्रोल हो रहे हैं करण जौहर
  • दोस्त का दावा- मिल रहीं बच्चों को जान से मारने की धमकियां
  • फिल्म निर्माता पर लगते रहे हैं नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार नेपोटिज्म के आरोपों का सामना करते रहे करण जौहर लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्माता करण जौहर ने खुद को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से पूरी तरह से अलग कर लिया है।

फिल्म निर्माता के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि करण पूरी तरह से बिखर गया है और टूट गया है क्योंकि करण के बच्चों को मौत की धमकी मिल रही है और उनके करीबियों पर निर्दोष होने के बावजूद हमला किया जा रहा है।

फिल्म निर्माता को लेकर खुलासा करते हुए उनके करीबी दोस्त ने बताया, 'करण के तीन साल के जुड़वां बच्चों को मौत की धमकी मिल रही है। अनन्या पांडे जैसे किसी व्यक्ति का सुशांत के साथ कोई संबंध नहीं है, उसे सुशांत की मौत को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।'

बिगड़ रही करण जौहर की तबीयत:
दोस्त ने यह भी बताया कि करण की तबीयत लगातार बिगड़ती चली जा रही है। जब करण जौहर के दोस्त से पूछा गया कि भाई भतीजावाद के आरोपों को लेकर करण जौहर कोई बयान क्यों नहीं दे रहे हैं तो फिल्म निर्माता के मित्र ने कहा कि उनके वकील ने उन्हें कोई बयान जारी नहीं करने के लिए कहा है।

तीन लोगों को छोड़ सबको कर दिया था अनफॉलो:
करण जौहर के दोस्त की मानें तो वह किस्मत के मारे आदमी की हालत में हैं और लगातार रो रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद करण ने ट्विटर पर अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को छोड़कर सभी हस्तियों को अनफॉलो कर दिया है। यहां तक ​​कि उन्होंने MAMI बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया है।

चैट शो कॉफी विद करण में करण जौहर और आलिया भट्ट के सुशांत सिंह का मजाक उड़ाने समेत कई वीडियो अभिनेता की आत्महत्या की घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर