बायकॉट ट्रेंड पर पूछा गया सवाल तो कपिल शर्मा की हालत हुई खस्ता, मजाकिया अंदाज में बोले- मुझे ट्विटर की दुनिया से दूर रखो

Kapil Sharma On Boycott Trend: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज से पहले ही बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई थी। इस पर बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि वह फिलहाल ट्विटर से दूर रहना चाहते हैं।

Kapil Sharma On Boycott Trend, Comedian Said He Wants To Stay Away From Twitter
Kapil Sharma  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई थी फिल्म रक्षा बंधन। 
  • बायकॉट ट्रेंड पर कपिल शर्मा ने रखे अपने विचार। 
  • ट्विटर से दूर रहना चाहते हैं कॉमेडियन। 

Kapil Sharma On Boycott Trend: देश में लगातार कई बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर लालसिंह चड्ढा, रक्षा बंधन, लाइगर जैसी फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड चल रहा था। जिस पर भारत के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किसी भी प्रकार का बयान देने से मना कर दिया है। एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा के मुताबिक आमिर खान, अक्षय कुमार जैसे मशहूर कलाकारों की फिल्मों के साथ ऐसा होना महज एक फेज है। इस मुद्दे पर उनका कोई बौद्धिक मत नहीं है, कपिल ने मजाक में यह भी कहा कि उन्हें ट्विटर से ‘दूर’ रखा जाना चाहिए। हाल ही में आमिर खान – करीना कपूर स्टारर लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन रिलीज हुई थी। 11 अगस्त को रिलीज हुई ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह पिटती नजर आईं। ऐसा केवल कमाई के मामले में ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में नफरत की भावना पैदा होने के रूप में भी हुआ था।

Also Read: Jolly LLB 3 में एक साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और अरशद वारसी, फिल्म में होगा दोनों एक्टर्स का आमना-सामना 

कपिल ने बायकॉट ट्रेंड को लेकर क्या कहा?

एक कार्यक्रम में जब कॉमेडियन कपिल शर्मा से बॉलीवुड में पैर जमाते इस बायकॉट ट्रेंड के ऊपर टिप्पणी करने को कहा गया। तो कपिल ने बहुत समझदारी से अपना जवाब दिया, सवाल विशेष रूप से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रक्षाबंधन पर आधारित था। जिस पर कपिल ने कहा, 'मुझे इस विषय में कुछ नहीं पता है, मैं कोई बुद्धिजीवी व्यक्ति नहीं हूं। मेरी अभी हाल में कोई फिल्म नहीं आई है, इंडस्ट्री में यह चलन चलता रहता है। यह सब वक्त-वक्त की बात होती है।' कपिल से बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर यह सवाल अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को निशाना बनाते हुए किया गया था। क्योंकि कपिल अक्षय के साथ एक अच्छा एवं करीबी रिश्ता रखते हैं। कपिल कहते हैं कि, 'मैंने इस तरह की कोई बात नहीं सुनी कि अक्षय की फिल्म किसी आग या कॉन्ट्रोवर्सी को भड़का रही है।' साथ ही कपिल ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि 'सर ये ट्विटर की दुनिया से मुझे दूर रखो, मैं बड़ी मुश्किल से इससे बाहर निकला हूं।' 

2016 में कपिल के ट्वीट पर हुई थी बड़ी बहस                      

साल 2016 में कपिल शर्मा द्वारा किए गए एक ट्वीट पर बहुत बवाल हो गया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीएमसी यानी बॉम्बे मुनिसिपल कॉर्पोरेशन की शिकायत करते हुए एक ट्वीट पोस्ट कर दिया था। कपिल ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, “मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ इनकम टैक्स भर रहा हूं, और मुझे अभी भी बीएमसी ऑफिस को 5 लाख घूस देनी है ताकि वो मेरा ऑफिस बनाएं @narendramodi”

Also Read: सोनाली फोगाट की बहन का हैरान करने वाला दावा, बोलीं- मेरी बहन के खाने में मिलाया गया था जहर

क्यों फ्लॉप हो रही हैं ये बड़ी फिल्में?

साल 2022 में हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड की ऐसी बहुत कम फिल्में रिलीज हुई हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस और जनता का दिल जीता है। आमिर खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई बड़े बड़े अभिनेताओं की फिल्मों को इस साल मुंह की खानी पड़ी है। ऐसा होने के पीछे दो कारण हो सकते हैं, कथित तौर पर कई लोगों का मानना है कि ऐसा सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के खिलाफ चल रहे बॉयकॉट ट्रेंड के कारण हो रहा है। वहीं इसके पीछे दूसरा कारण फिल्म की बुरी कहानी और कई तरह की खामियों को भी माना जा रहा है। बड़े बड़े कलाकारों की लगातार बुरी तरह फ्लॉप हो रही इन फिल्मों में ए- लिस्ट स्टार्स तो हैं मगर प्लॉट, कहानी नहीं है जो जनता द्वारा देखी या पसंद की जाए। 

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं

कपिल बॉलीवुड में हो रही विरोधी नीति के बीच कपिल शर्मा आने वाले दिनों में निर्माता नंदिता दास की फिल्म Zwigato में दिखाई देंगे। फिल्म का प्रीमियर इस साल टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में ‘कंटेम्पररी वर्ल्ड सिनेमा’ सेक्शन के तहत किया जाएगा। फिल्म में कपिल एक नए फूड डिलीवरी राइडर के रूप में नजर आएंगे, जो गिग इकॉनमी (Gig Economy) की खोज कर रहा है। यानी कि एक ऐसी अर्थव्यवस्था जिसमें स्थाई नौकरियों के बजाय फ्रीलांस और शॉर्ट टर्म कॉन्ट्रैक्ट वाली कार्य प्रणाली होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर