ट्वीट में ट्विटर पर ही बरस पड़ीं Kangna Ranaut- 'हमें देश विरोधी, हिंदूफोबिक प्लेटफॉर्म नहीं चाहिए'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हुए ही देश में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बैन करने की वकालत की और कहा कि हमें देश विरोधी, हिंदूफोबिक प्लेटफॉर्म नहीं चाहिए।

Kangana Ranaut
कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ट्वीट करते हुए ट्विटर पर बरस पड़ी कंगना रनौत
  • सरकार की ओर से चेतावनी के बाद किया बैन का समर्थन
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने लेह को दिखा दिया था जम्मू कश्मीर का हिस्सा

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने बीते दिन एक ही ट्वीट में दो बातें कहीं। पहले तो एक्ट्रेस ने अपने पिता और परिवार के साथ शादी के कार्यक्रमों की तस्वीरें शेयर की और साथ ही इसी ट्वीट में उन्होंने ट्विटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे बैन करने की मांग का भी समर्थन कर दिया। बीते कुछ समय मुंबई में अभिनेत्री और उनकी बहन रंगोली चंदेल कई विवादों में उलझे हुए हैं लेकिन इस बीच अपने भाई अक्षत की शादी के उत्सव का आनंद फीका नहीं होने दे रहे हैं।

ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने पहली फोटो में, एक नीले और गोल्डन लहंगे में मैजेंटा चोली के साथ तस्वीर शेयर की। दूसरी फोटो में, कंगना को अपने पिता के कंधे पर अपना सिर टिकाए हुए देखा जा सकता है और तीसरी तस्वीर में कंगना और उनकी बहन रंगोली दोनों अपने भाई को हल्दी लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

पिता के साथ कंगना के मनमुटाव की खबरें सामने आती रही हैं और ताजा ट्वीट में एक्ट्रेस ने आखिरकार दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाने की बात कही। कंगना ने लिखा, 'पिता के साथ मेरी दुर्लभ तस्वीर। हम आखिरकार किसी चीज पर सहमत हो गए हैं हालांकि हमें याद भी नहीं कि यह क्या था।'

Kangna post about Twitter

'हमें ट्विटर की जरूरत नहीं...'
इसी ट्वीट में कंगना ने ट्विटर को लेकर अपनी राय रखी। पिता से जुड़ी बात लिखने के आगे कंगना ने कहा, 'इस बीच ऐसी चर्चा है कि सरकार ट्विटर को बैन कर सकती है, भारत को यह कदम उठा लेना चाहिए। हमें गपशप करने वाले हिंदूफोबिक और देश विरोधी प्लेटफॉर्म की जरूरत नहीं है।'

ट्विटर ने जम्मू कश्मीर के नक्शे में दिखाया लेह:
बता दें कि कि ट्विटर ने कुछ समय पहले लेह को जम्मू कश्मीर का हिस्सा दिखा दिया था। जिसके बाद केंद्र सरकार ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट को नोटिस जारी करके जिले को केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख की बजाय जम्मू-कश्मीर के हिस्से के रूप में दिखाने के लिए स्पष्टीकरण मांगा और तलब करते हुए पूछा कि उस पर कार्रवाई क्यों नहीं की जानी चाहिए।

इससे पहले ट्विटर पर लेह को चीन का हिस्सा भी दिखाया जा चुका है। मौजूदा घटनाक्रम के बाद से इंटरनेट पर देश में ट्विटर को बैन करने की चर्चा भी चल पड़ी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर